धर्म

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें | Kaise Pata Kare Kisi Ne Kuch Kiya Hai

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें | Kaise Pata Kare Kisi Ne Kuch Kiya Hai

भारतीय लोगों के बीच कलयुग में भी जादू टोना में विश्वास रखना बरकरार है। हम में से कई लोग जादू और टोना टोटका पर यकिन नहीं करते हैं। कई आधुनिक लोगों का मानना होता है कि, जादू और टोना टोटका असम्भव कार्य को भी सम्भव कर देते हैं यह वास्तविक दुनिया से परे की चीजे हैं। जिस पर कोई यकीन करता है और कोई नहीं करता है। यकिन करना और ना करना यह आपकी सोच पर निर्भर करता है। बहुत बार हमारे साथ कई ऐसी अप्रिय घटनाएं घटित होने लगती है की वह हमें सोचने पर मजबूर कर देती है कि किसी ने कुछ टोना टोटका तो नहीं कर दिया है? आज के इस आर्टिकल में यह जानेंगे कि किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें?

काला जादू क्या होता है? एवं इसके लक्ष्ण

दोस्तों यदि इंसान आपका बुरा चाहता हैं, लेकिन वह प्रत्यक्ष या सामने आ कर आपका बुरा नहीं कर सकता है। तो ऐसी स्थिति में वह काले जादू का इस्तेमाल करता है। काला जादू या टोना टोटका किसी तांत्रिक बाबा द्वारा सम्पन्न होता है, और आपका शत्रु बंधन मुक्ति के चमत्कारिक टोटके आपके खिलाफ उपयोग में लाता है। इन तांत्रिक बाबाओ से काला जादू करवाता है जिससे की आपके जीवन में अशांति आ सकती है जैसे परिवार में किसी ना किसी का बीमार होते रहना, आर्थिक समस्याओं का बढ़ना, घर में कलह रहना, विवाह सम्बन्धी समस्याएँ आना या फिर अचानक नाड़ी गत‍ि तेज हो जाए या सांसें बढ़ने लगे आदि। काला जादू करने की अलग अलग प्रक्रिया होती है कोई मंत्रो का जाप कर, कोई कंकाल आदि का इस्तेमाल कर काला जादू या टोना टोटका करता है। यदि कोई आप पर काला जादू कर दें तो आपको एकाएक पता नहीं चलता है धीरे धीरे जब आपको ऐसा लगने लगता है की आपके साथ जीवन में केवल नकारात्मक घटनाएं ही हो रही है तब आपके मन में यह बात आ सकती है कि कही किसी ने मुझ पर कुछ कर तो नही दिया है!

किसी ने कुछ किया है कैसे पता करें? | Kaise Pata Kare Kisi Ne Kuch Kiya Hai

दोस्तों असल में जब आपके जीवन में नकारात्मकता बढ़ने लगे और आप के साथ केवल बुरी घटनाएं ही हो तब आपको ऐसा लग सकता है कि किसी ने कुछ जादू टोना कर दिया है। आप पूरी तरह से यह तो पता नहीं कर सकेंगे की किसी ने कुछ किया है पर यदि आपको ऐसा लगता है कि आपके साथ बहुत ही अधिक बुरी घटनाएं हो रही है तो आपको इनसे बचने के लिए उपाय करना चाहिए वरना आपका शत्रु उसके कार्य में सफल हो जाएगा और आपके जीवन में समस्याओ का भंडार हो जाएगा।

नोट : दोस्तों यदि आपके ऊपर किसी ने कुछ किया है। आप उस परेशानी के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए आप हमारे वाट्सएप नंबर 7000019078 पर संपर्क कर सकते हैं। दोस्तों वाट्सएप पर मैसेज कर अपनी परेशानी का समाधान पूछ सकते हैं। इसके लिए आपको हमें दक्षिणा देना होगी, दान की राशि आपकी इच्छा शक्ति के ऊपर निर्भर करेगी। 

ऐसी घटनाओं से कैसे बचे?

किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा यदि आपको घेर लें और आपके साथ केवल ऐसी घटनाए हो जिसे आपका नुकसान हो रहा हो तो निश्चित ही किसी ने आपके ऊपर काला जादू किया है, इससे बचने के लिए आपको अपने समीप ऐसे तांत्रिक बाबा की खोज करनी होगी जो बुरी शक्तियों को खत्म करता हो और आप जिस परिस्थित से गुजर रहे हैं वह उसे बतानी होगी इसके बाद आपकी वह मदद कर सकता है और आप काले जादू और किये गये टोन टोटके से बाहर आ पाएँगे।

FAQs

किसी ने कुछ करवाया है तो कैसे पता चलेगा?

जब आप पर विपदा के पहाड़ टूट पड़े, स्वास्थ्य भी ख़राब रहने लगे एवं व्यापार में हानि होने लगे अथवा घर में क्लेश रहे तो हो सकता है किसी ने कुछ करवाया है। इसका पता लगाना कठिन कार्य है परन्तु आप किसी विशेषज्ञ की सलाह से जान सकते हैं।

अगर आपको दिखे ये लक्ष्ण तो समझ लीजिए आप पर किसी ने काला जादू कर दिया है।

अचानक केवल बुरी खबरे सुनने को मिले।
घर में शादी सम्बन्धी समस्याए रहे।
सफलता नही मिले।
परिवार में अशांति हो जाए ।
घर का सदस्य एकाएक मानसिक रोगी बन जाए।
सेहत बहुत खराब रहने लगे।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status