Newsदेशी News

धन की हर समस्या दूर कर देंगे लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय

लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय (lahsun ke totke in hindi) लहसुन के बेहद ही चमत्कारी वशीकरण उपाय । लहसुन की कलियों का उपाय

लहसुन भारतीय व्यंजनों में डाली जाने वाली चीज है. आयुवेद में इसे औषधि के रुप में उपयोग किया जाता है. पेट दर्द, कब्ज और कैंसर जैसे असाध्य रोगों के उपचार में लहसुन खाने की सलाह दी जाती है. आपकों जानकर हैरानी होगी कि, लहसुन की तीन कलियां आपके जीवन में खुशियां बिखेर सकती है. ज्योतिष में बताए गए कुछ विधियों को यदि आपने सच्चे मन से प्रयोग कर लिया तो निश्चित मानिएं शत्रु का भय आपके दिमाग से गायब हो जाएगा. शनिवार के दिन लहसुन की एक कली यदि आपने पर्स में रख ली तो आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा. आइये लेख के जरिए जानें लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय (lahsun ke totke in hindi)

लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय (lahsun ke totke in hindi)

दोस्तों यदि शत्रुओं से परेशान है, तो शनिवार या मंगलवार के दिन लहसुन की तीन कलियां लेकर उसे घर के बाहर मेन गेट के नीचे गाढ़ दें. इतना ही नहीं आप चाहे तो तीन कलियों को सिंदुर में मिलाकर घर की चौखट के बाहर गड्डा खोदकर गाड़ दें, कुछ ही दिनों के भीतर शत्रु का भय आपके मन से गायब हो जाएगा.

मेथी के दाने का उपाय बताइए ( methi ke daane ka upay)

यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं नौकरी मिलते मिलते हाथ से निकल जा रही है, तो 3, 9 या 11 की संख्या में लहसुन की कलियों को काले कपड़े में बांधकर लटका दें. दोस्तों यकिन मानिए आपके घर का वातावरण पूर्ण रूप से सकारात्मक हो उठेगा. कुछ ही दिनों के भीतर नौकरी आपके हाथ में होगी.

यदि आपका व्यापार जैसे- शोरुम, कपड़े की दुकान का धंधा मंदा चल रहा है तो भी आप तो 3, 9 या 11 की संख्या में लहसुन की कलियों को काले कपड़े में बांधकर लटका दें. निश्चित रुप से आपके व्यापार में आपकों बरक्कत मिलेगी. आपका बुरा चाहने वालों की एक नहीं चल पाएंगी. आपके जीवन में शांति आएंगी, मन से निराशा हट जाएगी.

इस स्थान पर रख दें चाकू, आपस में लड़ मरेंगे आपके शत्रु

दोस्तों यदि आपके शत्रुओं ने आपका जीवन बेहद ही दुष्वार कर दिया है, तो आप लहसुन की कलियों के बीच में माैजूद लकड़ी का उपयोग कर सकते है. इसके लिए आपकों लहसुन की पांच या तीन लकड़ी लेना होगी, एक सफेद कागज पर काजल से शत्रु का स्मरण कर उसका नाम लिखना होगा. लकड़ियों को जलाएं और उसके उपर शत्रु का नाम लिखा हुआ कागज जला दें. यह उपाय बेहद ही कारगर है. आपकों सच्ची श्रद्धा से अपने ईष्ट देव का स्मरण कर इस मंत्र का जाप करना होगा.

lahsun-ke-totke-in-hindi
धन की हर समस्या दूर कर देंगे लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय

धन की ज्यादा तंगी है, तो लहसुन की दो कलियों को लाल रंग के कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में दबा दें। इससे आपके धन में जबरदस्त वृद्धि होगी और तंगी दूर हो जाएगी.

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अस्वीकारण : हमारे द्वारा बताएं गए उपाय शोध और ज्योतिष विधियों पर आधारित होती है. यह उपाय बेहद ही सरल और करने लायक होते है. आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमें कमेंट करें या +91-7000019078 पर वाट्सएप करें. जवाब देने में हमें खुशी होगी.

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी