Newsदेशी News

इस स्थान पर रख दें चाकू, आपस में लड़ मरेंगे आपके शत्रु

शत्रु यानी की दुश्मन हर इंसान के जीवन में एक ना एक शत्रु होता है. जो उसे परेशान करता है. लाख कोशिशों के बावजूद यदि शत्रु पका जीवन दुश्वार कर रहे हैं तो आपकों इसके लिए एक छोटा सा उपाय करना होगा. ध्यान रहें यह उपाय किसी निर्दोष को परेशान करने के लिए नहीं करें. लेख के जरिए हम आपकों शत्रु का नाश करने वाला उपाय बताने जा रहे हैं. जिसके लिए आपकों हमारे द्वारा बताई गई विधि अनुसार शत्रु का नाम लिखकर दो मिनट के लिए चाकू घुमाना होगा. यकिन मानिए यह नुक्सा बेहद ही कारगर है. इसका उपयोग आप एक से अधिक शत्रुओं पर कर सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में नौकरी पेशा, समाजिक लोग, आम इंसान, राजनीति से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति पर आजमा सकते है. यदि आपने नियमित रूप से इसका पालन कर लिया तो आपका शत्रु इस कदर परेशान हो जाएगा कि वह आपसे नजरें चुराने लगेगा. चलिए जानते क्या है शत्रु का नाश करने वाला उपाय.

शनिवार को इस इंसान को दें एक चुटकी तंबाकू, हमेशा के लिए दूर होगी दरिद्रता

शत्रु का नाश करने वाला उपाय । Enemy destroyer solution

दोस्तों यदि आप अपने शत्रुओं से इस कदर परेशान हैं कि, आपका जीवन जीना मुश्किल हो गया है. आपका घर से निकलना तक दुबर हो गया है. ऐसे में आपकों दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके जमीन पर बैठना होगा. जिसके बाद अपने शत्रुओं का नाम काजल से गोल आकर में लिखना होगा. लिखे गए नामों के बीच में चाकू रखकर दो मिनट के लिए उल्टा घुमाना होगा. परिणाम आप देखेंगे कि आपका शत्रु परेशान हो उठा होगा. आपके मन से उसका भय खत्म होगा. वास्तुशास्त्र में इस विधि काफी लोकप्रियता मिली है. यह क्रिया बेहद ही सरल है. उक्त क्रिया को करीब एक सप्ताह तक करें, परिणाम अच्छा निकलेगा. आपकों सुखद रिजल्ट मिलने के बाद इस क्रिया को बंद कर दें.

सप्ताह में दो दिन दूध में मिलाएं ये चीज, धनवान बनने से आपकों कोई नहीं रोक सकता

shatru-ka-nash-karane-vala-upay
शत्रु का नाश करने वाला उपाय

शत्रु का नाश करने वाला उपाय से संबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न

प्रश्न 1 : शत्रु का नाश करने वाला उपाय कब करें?

उत्तर : यदि आप मानसिक रूप से परेशान हो रहे है, तो तुरंत ही इस उपाय को करें. ध्यान रहे कि केवल दो मिनट के लिए इस उपाय को करें. अन्यथा विपक्षी शत्रु को हानि पहुंच सकती है.

प्रश्न 2 : शत्रु का नाश करने वाला उपाय सप्ताह में किस दिन करें?

उत्तर : इसके लिए कोई भी प्रमुख वार तय नहीं है. आप किसी भी समय सच्चे मन से इस क्रिया को कर सकते हैं.

प्रश्न 3 : नाम लिखने के बाद फर्श को साफ करना चाहिए या नहीं ?

उत्तर : दोस्तों कोशिश करें कि इस क्रिया को किसी शांत स्थान पर करें, जहां पर लोगों की आवाजाही ना के बराबर हो. हां, आप चाहे तो क्रिया पूरा करने के बाद नामों को साफ कर सकते है. हो सके तो नामों को छोटे -छोटे आकार में लिखें जिससे किसी को दिखाई ना पड़े.

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अस्वीकारण : हमारे द्वारा बताएं गए उपाय शोध और ज्योतिष विधियों पर आधारित होती है. यह उपाय बेहद ही सरल और करने लायक होते है. आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमें कमेंट करें या +91-7000019078 पर वाट्सएप करें. जवाब देने में हमें खुशी होगी.

 

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी