गर्लफ्रेंड से लड़ाई होने पर अफसोस पत्र देकर मनाएं ?

 गर्लफ्रेंड से लड़ाई होने पर अफसोस पत्र देकर मनाएं ?

अक्सर स्कूल टाइम में ही पहली मोहब्बत मिलती है। किशोर अवस्थ्या में कदम रखते ही युवक-युवती एक साथी खोजना प्रारंभ कर देते है। जिसे कलयुग में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नाम से संबोधित किया जाता है। प्रेम में लड़ाई-झगड़ा ना हो एक दूजे की कदर समझ नहीं आती।

दुनिया में ऐसा कोई भी प्रेम संबंध नहीं है जिसमें रुठना मनाना ना हो। गर्लफ्रेंड से लड़ाई होने पर उसे मनाने के लिए हमें एक अफसोस पत्र देना चाहिए। पत्र इसलिए क्योंकि कई बातें हम बोलकर बयां नहीं कर सकते। लिखी हुई बातें इंसान को लंबे समय तक याद रहती है।

celebrate-with-girlfriend-by-giving-a-letter-of-regret

चलिए अफसोस पत्र का एक उदाहण देकर आपकों लिखने का तरीका बताते हैं, जिसका उपयोग कर आप अपनी गर्लफ्रेंड के गुस्से को कम कर सकते हैं।

प्रिये,
घूमने जाने की बात को लेकर कुछ दिनों पहले अपना झगड़ा हो गया था। कुछ गलती तुम्हारी भी है। उस दिन मेरे पास समय नहीं था। बावजूद तुम मेरी बात सुनने को तैयार नहीं थी। तुम्हें मैनें लाख समझाया, पर तुम नहीं मानी।

झगड़ा होने के बाद कई बार तुम्हें फोन किया, लेकिन तुमने मेरा फोन नहीं उठाया। हमें एक दूसरे के साथ पांच साल हो गए। लड़ाई होने पर हर बार में ही तुम्हें मनाने आता हूं। इस बार तुम फोन नहीं उठा रही। इसलिए मुझे अफसोस पत्र लिखना पड़ रहा है। उम्मीद करता हूं कि तुम अपने प्यार को समझोगे। और मुझे माफ कर दोगे।

दोस्तों आप चाहे तो इस पत्र में आप अपने दिल की बात लिख सकते हैं। यह मात्र एक प्रारुप है। आप अपने अनुसार इसमें बदलाव कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े :

गर्लफ्रेंड की शादी हो जाए तो क्या करें ?

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post