Bihar NewsNews

बिहार के किशनगंज में 42 बच्चों के साथ कोबरा निकलने से दहशत

घर में एक कोबरा…और उसके 42 बच्चे निकले : बिहार के किशनगंज में 42 बच्चों के साथ कोबरा निकलने से दहशत  । Bihar / Bhagalpur / Kishanganj : Panic As Cobra Escapes With 42 Children In Kishanganj

बिहार के किशनगंज के कोचाधामन थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर गांव में उस समय दहशत फैल गई जब एक ही घर से बड़े कोबरे के साथ उसके 42 बच्चे एक-एक कर निकलने लगे. मुर्गी के शेड के पास गई महिला ने बड़े कोबरे को अंडा खाते देखा तो उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. इतनी बड़ी संख्या में सांपों को देखकर  वह दहाड़ मार कर रोने-चिल्लाने लगी. सांप-सांप की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े आए तो उन्होंने देखा कि बड़ा कोबरा मुर्गी के अंडे खा रहा है. इसके बाद तो इलाके में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई. सूचना के बाद भवानीगंज से संपेरा आया और कोबरे के साथ 42 बच्चों को भी पकड़कर प्लास्टिक के डब्बे में बंद कर लिया.

bihar-bhagalpur-kishanganj-panic-as-cobra-escapes-with-42-children-in-kishanganj
कोबरा मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।

कोचाधामन के बिशनपुर निवासी मुन्नवर परवेज ईल्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी रविवार दोपहर को अपने घर में मुर्गी के शेड के पास गई, जहां उसने एक बड़े कोबरे को मुर्गी का अंडा खाते हुए देख लिया. वह अपना फन उठा चुका था, जिसके बाद वह चिल्ला कर शेड से बाहर की ओर भागी. जिसके बाद एक साबिर नाम के संपेरे को भवानीगंज से बुलाया गया और घर में मौजूद सांपो को खोज-खोज कर पकड़ा गया.

bihar-bhagalpur-kishanganj-panic-as-cobra-escapes-with-42-children-in-kishanganj
कोबरा के बच्चे।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी