धर्म

10 सेकंड में वशीकरण करना सीखें मंत्र : प्रेमी-प्रेमिका,बॉस,पति-पत्नी किसी को भी करें बहुत आसानी से

वशीकरण मंत्र का उपयोग कैसे किया जाता है ?

10 सेकंड में किसी भी मानव जाति के ऊपर वशीकरण करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ समय और संयम रखना पड़ेगा. कारण जो उपाय हम आप लोगों के साथ साझा करेंगे इस उपाय से आप किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं या उपाय उन व्यक्तियों के लिए है.

जो दंपत्ति के भीतर प्रेम भाव समाप्त करना चाहते हैं पति पत्नी के बीच अधिक समय से मतभेद ठीक नहीं हो पा रहा है और पति पत्नी किसी भी शारीरिक संबंध को नहीं बना पा रहे हैं, कारण यदि ऐसा ही चलता रहेगा तो पति पत्नी के बीच जो भी प्रेम संबंध है. वह धीरे-धीरे अंधकार की ओर चला जाएगा. जो पति-पत्नी अपना रिश्ता अनमोल और पवित्र रिश्ता रखना चाहते हैं.

यदि पति पत्नी के बीच प्रेम और निष्ठा भाव संबंध उत्पन्न नहीं हो रहा है तो उनके बीच कभी भी सांसारिक में उत्पत्ति नहीं हो सकती है इसीलिए ऐसा कहा जाता है कि पति पत्नी का प्रेम हमेशा मजबूत रहना चाहिए अगर आप भी अपने पति पत्नी के रिश्ते को हमेशा मजबूत रखना चाहते हैं तो आप इस उपाय को आवश्यक तौर से इस्तेमाल करें.

10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना चाहते हैं तो आप इस उपाय को निश्चिंत होकर कर सकते हैं लेकिन एक बात का हमेशा ख्याल रखें कि इस उपाय का दुरुपयोग ना करें अगर आप किसी भी व्यक्ति को जी जान से चाहते हैं और और आप उसके बिना जी नहीं पा रहे हैं अगर आप उसे अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो भी आप इस उपयोग को कर सकते हैं दोस्तों हमने आपको एक ऐसा सरल उपाय बताया है या ऊपर आपको कहीं भी प्राप्त नहीं होगा

10 सेकंड में वशीकरण मंत्र कैसे करें ? | 10 second mein vashikaran

अगर आप चाहते हैं कि जिस भी व्यक्ति को आप चाहते हैं वह 10 सेकंड के अंदर आपके बस में आ जाए तो आपको बस इस छोटे से उपाय को करने की जरूरत है इससे आप किसी भी व्यक्ति को 10 सेकेंड के अंदर अपने वश में कर सकते हैं.

तो आपको हमारे द्वारा बताया गया यह चार अक्षर का मंत्र बोलना होगा क्योंकि इस मंत्र में वह चमत्कार है जैसे ही आप इस मंत्र का जाप करने लगेंगे आपके भीतर एक प्रभावशाली उर्जा उत्पन्न होने लगेगी इस मंत्र के द्वारा आप किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं.

सबसे पहले आपको इस मंत्र को जाप करके सिद्ध करना होगा अगर आप इस मंत्र को सिद्ध कर सकते हैं तो आप 10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित कर सकते हैं और उसके ऊपर अपना वशीकरण कर सकते हैं.

10 सेकंड में वशीकरण करने की मंत्र जाप विधि | 10 second me vashikaran mantra aur vidhi

अगर आपको 10 सेकंड में किसी भी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना है तो आपको इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए सुबह प्रातः काल उठकर यानी कि सुबह सूर्य उदय होने से पहले पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना है. उसके बाद इस मंत्र का उच्चारण 10’000 करना है और वह भी माला के साथ में इस मंत्र का जाप आप किसी भी महीने के प्रथम शनिवार के दिन शुरू कर सकते हैं इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको 33 दिन तक लगातार इस मंत्र का जाप करना होगा.

तभी आप इस मंत्र को सिद्ध कर पाएंगे क्योंकि यह मंत्र बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली मंत्र है को सिद्ध करने के बाद इंसान के शरीर में शक्तिशाली ऊर्जा उत्पन्न हो जाती है इस मंत्र को सिद्ध करने के बाद सामने वाला व्यक्ति नजर मिलाने से ही आपकी और आकर्षित हो जाता है।

ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नम:

यदि आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं 10 सेकेंड के अंदर तो सबसे पहले आपको इस मंत्र को सिद्ध करना होगा अगर आप श्रद्धा और भक्ति के साथ इस मंत्र को सिद्ध कर ले जाते हैं तो आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में आसान तरीके से कर सकते हैं।

इसे भी पढ़े :

FAQ : 10 सेकंड में वशीकरण

तुरंत वशीकरण कैसे करें?

अगर आप किसी भी व्यक्ति के ऊपर तुरंत वशीकरण करना चाहते हैं तो आप केवल गुलाब या चंदन के इत्र का इस्तेमाल कर सकते हैं इस क्रिया को करने के लिए आपको सबसे पहले की बोतल के अंदर एक लोंग डालना होगा और उसके बाद लगातार 21 दिन तक ॐ ह्रों ह्रीं ह्रां नम: इस मंत्र का जाप करके 51 बार जाप करके इस बोतल के ऊपर तीन बार मुठ मारना है।  

नाम से वशीकरण कैसे करें?

अगर आपको किसी व्यक्ति के ऊपर वशीकरण करना है तो आप उसका नाम जानकर ही उस व्यक्ति के ऊपर वशीकरण कर सकते हैं उसके नाम की एक पर्ची लिखनी है और उसे 7 बार कोल्ड करना है और उसी पर्ची के ऊपर 108 बार ओम नमो अमुको सम कुरू कुरू स्वाहा इस मंत्र का जाप करना है अमोक शब्द के स्थान पर आपको जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना है उसका नाम बोलना है और जैसे ही यह मंत्र का जाप पूरा हो जाए आप उस कागज को किसी ऐसी जगह छुपा कर रख दे चाहे तो आप अपनी तकिए के नीचे भी रख सकते हैं।

क्या सही में वशीकरण होता है?

अक्सर सभी लोग पूछते हैं कि क्या वशीकरण सच में होता है बिल्कुल होता है क्योंकि वशीकरण कर्म, तंत्र के षट्कर्मों में से एक है, बाकी सब मरण है मोहन वशीकरण , उच्चाटन, स्तंभन, विद्वेषण, शान्ति कर्म। इनके द्वारा जो भी मंत्र और क्रियाएं की जाती है उनसे कार्य सफल किए जाते हैं जब भी आप वशीकरण करते हैं तो इसमें किसी दूसरे इंसान की सोच और बुद्धि पर अपनी सोच या बुद्धि का अधिकार कर सकते हैं जिससे वह व्यक्ति आपके अनुकूल कार्य करें ।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status