आत्मनिर्भर भारत

सनी लियोन का असली नाम क्या है? Sunny Leone Ka Asli Naam Kya Hai

सनी लियोन के पति का नाम डेनियल वेबर है, इन्होने 2018 में एक बच्ची को गोद लिया एवं सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं

सनी लियोन का असली नाम क्या है? Sunny Leone Ka Asli Naam Kya Hai

मशहूर अभिनेत्री सनी लियाेन के नाम से शायद ही कोई अंजान होगा। दोस्तों यदि आप सनी लियोन के नाम से परिचित हैं, तो शायद आप उनका वास्तविक नाम भी जानते होंगे। हम में से शायद ही कुछ लोगों को पता होगा की उनका असल नाम कुछ और ही हैं। तो आइये इस रोचक विषय से पर्दा उठाते हुए जानते हैं कि सनी लियोन का असली नाम क्या है?

सनी लियोन का असली नाम क्या है? Sunny Leone Ka Asli Naam Kya Hai

सनी लियोन का असली नाम करेनजीत कौर वोहरा हैं। लियाेन का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया, ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। सनी लियोन ने अपने करीयर की शुरुआत भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी बन कर की थी। जिसके बाद उन्होंने ‘जिस्‍म 2’ फिल्म में कार्य किया। लेकिन इस भारतीय फिल्म को कम लोकप्रियता मिली। निर्देशक सनी लियोन के पुराने इतिहास को देखते हुए उन्हें फिल्मो में लेने से मना कर रहे थे। कठोर परिश्रम और अपनी योग्यता के कारण उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और आज काफी प्रसिद्ध है। एक्टिंग के अलावा सनी कई हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

सनी लियोन के पति का नाम डेनियल वेबर है, इन्होने 2018 में एक बच्ची को गोद लिया एवं सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों की मां बनीं आज इनके कुल 3 बच्चे है। सनी को घुड़सवारी करना, पैराशूटिंग करना, अमूर्त पेंटिंग करना काफी पसंद है।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है.

Related Articles

DMCA.com Protection Status
सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी