Newsधर्म

Rashifal Today July 07: कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj ka Rashifal, July 7 2021: आज 7 जुलाई 2021, दिन बुधवार है. कैसा रहेगा आपके भाग्य का दिन, क्या कहता हैं आज का दिन, क्या है आपके सितारों और ग्रह नक्षत्रों की चाल और इसका आप पर क्या होगा असर, जानें पंडित उमाशंकर जी से. Also Read – जितिया कब है 2021 में । Jitiya Vrat Kab Hai 2021 mein

rashifal-today-july-07-sagittarius-capricorn-aquarius-pisces-rashifal-today-7-july-horoscope-today

जानें अपनी राशि का हाल

  • मेष (Today Aries Horoscope)
    मेष राशि के जातक अब आर्थिक रूप से सक्षम होने की स्थिति में होंगे. वे नौकरी संबंधी यात्रा को हर संभव टालना चाहेंगे. जो उनके लिए लाभप्रद होगा.
  • वृष (Today Taurus Horoscope)
    वृष राशि के जातक किसी ऐसी जगह शिफ्ट होने का निर्णय लेंगे जहां बेहतर माहौल हो. वे खाने की अच्छी आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल कर सकते हैं. जिससे उन्हें लाभ होगा.
  • मिथुन (Today Gemini Horoscope)
    मिथुन राशि के लोग किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिनकी विचारधारा उन्हें अपने सोच के अनुकूल लगेगी. वे अपनों के साथ एक बेहतर समझ बनाने में सक्षम होंगे. साथ ही व्यवसाय में उन्नति होगी.
  • कर्क (Cancer Horoscope Today)
    कर्क राशि वालों को परिवार में किसी युवा सदस्य द्वारा प्राप्त की गई सफलताओं पर गर्व होगा. उन्हें वह मदद मिलेगी जिसकी वे लंबे समय से तलाश कर रहे थे. साथ ही इस राशि के जातकों के घर में शुभ समाचार आएगा.
  • सिंह (Leo Horoscope Today)
    सिंह राशि के लोग आज बहुत हद तक अपने खराब मूड से परेशान रहेंगे. वे उम्मीद कर सकते हैं कि उनके पास एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य आएगा. लाख कोशिशों के बाद कार्य को हासिल करने में असक्षम रहेंगे.
  • कन्या (Horoscope Virgo Today)
    कन्या राशि के सभी जातक अपने कार्य कौशल और प्रतिभा के जरिये दूसरे लोगो को प्रभावित करने में सफल होंगे. वे आज ऑफिस के काम को ले कर बहुत व्यवस्थित रहेंगे.
  • तुला (Libra Horoscope Today)
    तुला राशि के लोग अपने खान-पान में काफी हद तक बदलाव कर सकते हैं जो उनके लिए भविष्य में सकारात्मक परिणाम दे सकता है. वे अपनी आदतों को सुधारने की कोशिश करेंगे.
  • वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
    वृश्चिक राशि के लोगों को अतीत में बचत न करने का अफसोस होगा कारण वे आज समस्याओं का सामना कर रहे हैं. याद रखें, देर से शुरू करना इससे बेहतर है कि शुरुआत ही ना की जाए.
  • धनु (Sagittarius Horoscope Today)
    धनु राशि के लोगों को अपने रिलेशनशिप में एक नई शुरुआत करने की आवश्यकता हो सकती है. उन्हें अपने मतभेदों को अति शीघ्र सुलझाने की आवश्यकता है.
  • मकर (Today capricorn Horoscope)
    मकर राशि के लोग आज पाएंगे की उनके धन संबंधी मामले काफी हद तक खुद से ही स्थिर हो रहे हैं. वे भविष्य के लिए निवेश के बारे में सोच सकते हैं. साथ ही परिवार नियोजन के बारे में निर्णय ले सकते हैं.
  • कुंभ (Today Aquarius Horoscope)
    कुंभ राशि के लोग आज ऑफिस से जुड़े मुद्दों में निराशा से खुद को बचाने में सफल हो सकते हैं. संभव है कि आज उन्हें दुसरो से प्रशंसा और सम्मान मिले.
  • मीन (Pisces Horoscope Today)
    मीन राशि के लोग ऐसे मामलो में बहुत ही नकचढ़े साबित हो सकते हैं जो की परिवार के किसी सदस्य के विवाह  से संबंधित हो. हालांकि इस दौरान वे दूसरों को समझाने में सक्षम होंगे. जो उनके लिए लाभदायी होगा.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी