अंतर्राज्यीय गिरोह की तलाश में ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने नागदा में दी दबिश

0
240
nagda-news-gwalior-crime-branch-raids-nagda-in-search-of-inter-state-gang
क्रेन की मदद से वाहनों को इस प्रकार ले जाया गया.

नागदा। मध्य प्रदेश व अन्य प्रांत के विभिन्न शहरों में से चोरी की वारदात करने वाले गिरोह के सदस्यों की तलाश में शनिवार को ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने नागदा में दबिश दी। टीम दोपहर को नागदा थाने पर पहुंची और यहां से स्थानीय पुलिस को साथ लेकर गिरोह के सदस्य के निवास स्थान विद्या नगर व प्रकाश नगर में दबिश दी।

लेकिन दबिश की भनक लगते ही दोनों सदस्य घर से फरार हो गए। लेकिन टीम ने चोरी गए पांच वाहन उन के घर से जब्त किए है। जब्त वाहनों को मंडी थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है। टीम की कार्यवाही से दोनों क्षेत्र में आसपास के लोग हैरान हो गए।

nagda-news-gwalior-crime-branch-raids-nagda-in-search-of-inter-state-gang
क्रेन की मदद से वाहनों को इस प्रकार ले जाया गया.

पुलिस के मुताबिक ग्वालियर शहर के दो थाने महाराजपुरा व गोका मंदिर थाना क्षेत्र से इस वर्ष अलग-अलग स्थान से कार चोरी हुई थी। इस मामले में ग्वालियर काइम ब्रांच ने वहां के एक बदमाश को गिरफ्तार किया था। जिसका रिमांड लिया था, इस दौरान उक्त बदमाश ने अपने दो साथी नागदा निवासी युवकों के नाम भी बताए थे।

इनकी तलाश में टीम ने दबिश दी। जिन युवकों ने तलाश में टीम नागदा पहुंची थी इन दाेनों बदमाश के पूर्व में कई अपराध दर्ज है। बताया जा रहा है कि यह लोग वाहन चोरी कर उसका रंग व उसके फेरबदल कर उसको बाजार में बेच देते थे। क्राइम ब्रांच टीम ने एक बदमाश के भाई को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

इसे भी पढ़े :

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।