NewsNagda

विद्युत कंपनी ने उपभोक्ताओं की संपत्ति जब्त कर वसूले 2 लाख

नागदा। विद्युत वितरण के संभागीय कार्यालय नागदा के अंतर्गतआने वाले खाचरौद वितरण केंद्र पर शुक्रवार को विद्युत कंपनी द्वारा बकायदार उपभोक्ताओं की संपत्ति कुर्की की कार्यवाही कि गई। खाचरौद निवासी उपभोक्ता मस्तकीम मोहम्मद से 18500 रुपए, नाहरु खान जाकिर खान द्वारा 18361 रुपए, रोशनी दिपक सेन पर 20000 रुपए, रहीश पटेल पर 35000 रुपए वसूले पहुंची और इन की संपत्ती कुर्की की तो उक्त उपभोक्ताओं ने तुरंत समस्त राशि जमा कर दी।

इसी प्रकार तहसील के गांव घुडावन में वसूली टीम ने दबिश दी और उपभोक्ता की संपत्ति जब्ती की कार्रवाई की। टीम ने उपभोक्ता गोवर्धन बद्रीलाल वरवनिया पर जब कार्यवाही कि तो उपभोक्ता ने तुरंत बकाया राशि 16685 रुपए जमा कर दिए।

Nagda News:nagda-news-electricity-company-seized-consumers-property-and-recovered-2-lakh Electricity company seized consumers' property and recovered 2 lakh
प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल

जबकि टीम ने गांव बहलोला कंहैयालाल नरसिंह चौधरी पर बकाया राशि 152899 होने पर उसकी बाईक जब्त कि गई। कार्यवाही विद्युत वितरण कंपनी के पदेन तहसीलदार वसुली सौरभ गोस्वामी द्वारा कि गई। गौस्वामी ने बताया कि विद्युत कंपनी को खाचरौद के लगभग 1500 उपभोक्ताओं पर 60 लाख रुपए वसूलना है।

इन में प्रथम चरण में 50 उपभोक्ताओं को नोटिस जारी कर उनकी संपत्ति कुर्क कि जा रही है। इन उपभोक्ताओं से 5 लाख 45 हजार रुपए वसूलना है। इन में से विद्युत कंपनी ने 28 उपभोक्ताओं से 2 लाख 25 हजार रु वसूल कर लिए है।

इसे भी पढ़े :

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी