NagdaNews

बनबना तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

Nagda News। शहर के एक मात्र तालाब बनबना में एक बार फिर एक परिवार के कुल का चिराग बुझ गया। बुधवार शाम को तालाब में डुबने से दो चचरे भाई की मौत हो गई। घटना की खबर सोश्यल मिडिया पर फैलते ही संजय नगर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

मिली जानकारी के अनुसार बनबना तालाब पर शाम 5 बजे तीन भाई ललीत पिता राजेश मीणा, उम्र 17 वर्ष, छोटा भाई राजकुमार उम्र 12 वर्ष दोनों निवासी संजय नगर नागदा व चचेरा भाई कुणाल पिता दिलीप मीणा उम्र 10 वर्ष निवासी बालकृष्ण कॉलोनी विजयनगर इन्दौर नहाने गए थे। नहाते समय दो भाई ललीत व कुणाल डूब गए।

छोटे भाई राजकुमार के मुताबिक तीनों भाई पहले एक बार तो तालाब में नहा कर बाहर आ गए थे, लेकिन शाम 6 बजे कुणाल तालाब में पुनः नहाने गया, इस दौरान वह डुबने लगा तो ललीत उसे बचाने गया, लेकिन वह भी बाहर नहीं आ सका। दोनों भाई को डुबता देख राजकुमार अपने मोहल्ले में भाग कर गया और वहॉं से अपने परिजनों व मोहल्लेवासियों को बुलाकर लाया।

परिजनों ने रस्सी की सहायता से शाम 7 बजे दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले व शासकीय अस्पताल लेकर पहुॅंचे। बताया जा रहा है कि कुणाल कुछ दिन पूर्व ही अपने मामा राजेश मीणा के यहॉं नागदा में आया था।

गौरतलब है कि गत माह नागदा में हुए एक युवती के अपहरण में नागदा पुलिस ने इन्दौर की एक महिला के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया था, महिला का मायका नागदा में ही है।

महिला जेल में थी जिसके चलते उसका बेटा अपने मामा के यहॉं था। कुणाल अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

गौरतलब है कि वर्ष 2012 में भी बनबना तालाब में एक साथ चार बच्चों की डुबने से मौत हो गई थी।

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी