बनबना तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

0
113

Nagda News। शहर के एक मात्र तालाब बनबना में एक बार फिर एक परिवार के कुल का चिराग बुझ गया। बुधवार शाम को तालाब में डुबने से दो चचरे भाई की मौत हो गई। घटना की खबर सोश्यल मिडिया पर फैलते ही संजय नगर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

मिली जानकारी के अनुसार बनबना तालाब पर शाम 5 बजे तीन भाई ललीत पिता राजेश मीणा, उम्र 17 वर्ष, छोटा भाई राजकुमार उम्र 12 वर्ष दोनों निवासी संजय नगर नागदा व चचेरा भाई कुणाल पिता दिलीप मीणा उम्र 10 वर्ष निवासी बालकृष्ण कॉलोनी विजयनगर इन्दौर नहाने गए थे। नहाते समय दो भाई ललीत व कुणाल डूब गए।

छोटे भाई राजकुमार के मुताबिक तीनों भाई पहले एक बार तो तालाब में नहा कर बाहर आ गए थे, लेकिन शाम 6 बजे कुणाल तालाब में पुनः नहाने गया, इस दौरान वह डुबने लगा तो ललीत उसे बचाने गया, लेकिन वह भी बाहर नहीं आ सका। दोनों भाई को डुबता देख राजकुमार अपने मोहल्ले में भाग कर गया और वहॉं से अपने परिजनों व मोहल्लेवासियों को बुलाकर लाया।

परिजनों ने रस्सी की सहायता से शाम 7 बजे दोनों बच्चों के शव बाहर निकाले व शासकीय अस्पताल लेकर पहुॅंचे। बताया जा रहा है कि कुणाल कुछ दिन पूर्व ही अपने मामा राजेश मीणा के यहॉं नागदा में आया था।

गौरतलब है कि गत माह नागदा में हुए एक युवती के अपहरण में नागदा पुलिस ने इन्दौर की एक महिला के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया था, महिला का मायका नागदा में ही है।

महिला जेल में थी जिसके चलते उसका बेटा अपने मामा के यहॉं था। कुणाल अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

गौरतलब है कि वर्ष 2012 में भी बनबना तालाब में एक साथ चार बच्चों की डुबने से मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here