नागदा में भाजपा नेता और थाना प्रभारी के बीच हुई हाथापाई

0
113

नागदा न्यूज : नागदा में भाजपा नेता और थाना प्रभारी के बीच हुई हाथापाई । Nagda News: Scuffle broke out between BJP leader and station in-charge in Nagda 

Nagda News । पति पत्नि के विवाद में पुलिस द्वारा पति के साथ मारपीट करने के मामले को लेकर भाजपा नेता व थाना प्रभारी के बीच हाथा पाई हो गई। पति के पक्ष में पुलिस थाने पहुंचे भाजपा नेताओं ने थाना प्रभारी हेमंतसिंह जादौन के खिलाफ पहले तो नारेबाजी करी बाद में जब थाना प्रभारी जब बातचीत करने पहुंचे तो उस दौरान भाजपा नेता रविन्द्र यादव व थाना प्रभारी जादौन के बीच विवाद हो गया।

थाना प्रभारी जादौन ने कहा कि पति द्वारा पत्नि के साथ मारपीट की जा रही थी। इस पर भाजपा नेता जादौन ने कहा कि आप झुठे है झुठ बोल रहे है ओर शेार से चिल्लाने लग गए। नौबत यहां तक आ गई कि यादव ने थाना प्रभारी पर हाथ उठाने का प्रयास किया।

वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी  ने यादव को पकडकर थाने ले गए। हांलाकि बाद में मंडी थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा मौके पर पहुंचे ओर मामला शांत हो गया। इस घटना के विरोध में भाजपा नेता व मेहतवास क्षेत्र के लोगों ने लगभग 30 मिनट तक बिरलाग्राम के मुख्य मार्ग पर जक्काजाम किया और थाना परिसर में धरना भी दिया।

क्या है मामला

बिरलाग्राम के मेहतवास क्षेत्र से एक महिला विगत 10-15 दिन से लापता थी जिसकी गुमशुदगी उसके पति द्वारा पुलिस थाने में की गई थी।

बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी के साथ गई थी। दो दिन पूर्व महिला अपने पति के घर लौट आई। इस दौरान पति पत्नि के बीच विवाद हुआ।

महिला शिकायत लेकर सीएसपी कार्यालय पहुंची । सीएसपी ने मामला बिरलाग्राम थाने के सुपुर्द किया। पुलिस ने महिला व उसके पति एवं व जिसके साथ गई थी उन तीनों को थाने पर बुलाया।

मेहतवास क्षेत्र के रहवासियों का कहना है कि पुलिस ने महिला के पति के साथ मारपीट की ओर बतमिजी भी की ओर इस बात को लेकर वह लोग थाना प्रभारी से बात करने के लिए गए थे लेकिन पुलिस ने उन लोगों के साथ भी बतमिजी की जिससे नाराज होकर उनको आंदोलन करना पड़ा।  विवाद के दौरान भाजपा नेता जितेंद्र दुबे,गोलु यादव पंकज माखरिया, अभा क्षत्रिय महासभा के भेरुसिंह चौहान, हेमतला चौहान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here