News

डैनी डेनियल का जीवन परिचय-Dani Daniels Biography in Hindi

डैनी डेनियल का जीवन परिचय-Dani Daniels Biography in Hindi । Dani Daniels Biography/Wiki, Films, Career, Photos, Awards & More

Dani Daniels Hot Photos Biography: Kira Lee Orsag, इन्हें पूरी दुनिया पेशेवर रूप से Dani Daniels के नाम से पहचानती है. Dani Daniels (Kira Lee Orsag) का जन्म 23 September 1989 में Orange County, California, United States में हुआ था. Dani Daniels एक एडल्ट एक्ट्रैस हैं.

मल्टी-टैलेंटेड Dani Adult स्टार होने के साथ साथ एक पेंटर, प्राइवेट जेट पायलट, और बेहद ही योग्य ब्लॉगर भी हैं. deni danials अपने हॉट और सेक्सी फिगर से किसी भी युवक को अपना गुलाम बना सकती है.

Dani Daniels Biography in Hindi

23 सितंबर 1989 को Dani Daniels का जन्म हुआ था deni का असली नाम ‘Kira Lee Orsag’ है. डैनी डेनियल industry में आने से पहले एक मेडिकल दफ्तर में कार्यरत थी. साथ ही उन्होंने एक आर्ट स्कूल भी ज्वाइन किया.

 

Dani Daniels Hot Photos Biography

कॉलेज के लिए उन्हें Student Loan भी लेना पड़ा. हालाँकि दो साल बाद ही उन्होंने आर्ट स्कूल छोड़ दिया. आपकाे जानकर हैरानी होगी कि, Deni ने महज़ 18 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी.

Body Measurements & Physical Appearances

Height5′ 7″ (1.70 m)
Weight121 lbs (55 Kg)
Breast Size36″
Waist Size22″
Hips Size34″
Bra/Cup Size35H
Dress SizeNot Known
Shoe (Feet) Size7.5 (US)
Eye ColorGreen
Hair ColorBrown Hair
Skin ColorLight
Body TypeAthletic
TattoosRight Shoulder Back
Measurements36-22-34
Distinctive FeaturesAttractiveness

Career

Dani के करियर की शुरुआत वैसे तो महज 15 वर्ष की उम्र में चिकित्सा कार्यालय से ही हो गयी थी, लेकिन यह उनका मुख्य करियर विकल्प नहीं था. 21 वर्ष की आयु में डैनी ने कई करियर ट्राई किए, लेकिन वह सफल नहीं हो सकी. असल सफलता उन्हें 21 की उम्र का पड़ाव पार करने के बाद ही मिल सकी.

Deni Deniels ने Student Loan लिया था, जिसकी राशि चुकाने के लिए उन्होंने स्ट्रिपिंग क्लब को ज्वाइन किया और यहाँ पर dani को इंडस्ट्री के बारे में पता चला. डानी को बस ये पता था की इस इंडस्ट्री में सिर्फ महिलाओं और पुरुषों के बीच ही संबंध बनाये जाते हैं.

जिसके बदले उन्हें बहुत अच्छा पैसा मिलता है. इसके बाद Dani ने इसी फील्ड में अपना करियर बनाने की ठान ली और 21 साल उम्र में इंडस्ट्री में अपना कदम रखा.

Dani Daniels Hot Photos Biography

इंडस्ट्री में जाने के लिए उन्होंने OC Modelling एजेंसी को ज्वाइन किया और उन्हें पहला प्रोजेक्ट रियलिटी किंग्स की तरफ से मिला. Starting में एक समलैंगिक कलाकार थीं, लेकिन बाद में उन्होंने पुरुषों के साथ भी प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

Dani Daniels Hot Photos Biography

2014 में डेनियल को “Best Intermediate release” के लिए AVN Award से भी समान्नित किया गया. 2015 में उन्हें “इंटेरराशियल रिलीज ऑफ़ द ईयर” के लिए XBIZ Award भी दिया गया. इसके अलावा कई अन्य Awards भी जीते.

Host an Amazon Prime TV Show “Dinner With Dani” in 2018

डेनियल ने 2018 में अपने Amazon Prime Tv Show “Dinner With Dani” में भी काम किया. इस शो की ख़ास बात ये है की इसमें आप अपने personal topics पर बात की जाती है.

अपने खाली समय में, वह विभिन्न प्रकार के खेलों का आनंद लेती है. वह एक उम्दा कलाकार भी हैं. डैनी डेनियल वर्तमान में अकेली हैं और दक्षिणी कैलिफोर्निया में रहते हैं.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status