Bihar NewsNews

Bhojpuri की इन 10 अदाकाराओं के खूबसूरती पर फिदा हैं करोड़ों लोग

Hot Pictures of top 10 Bhojpuri Actresses : भारतीय भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी अलग ही पहचान बनाकर पूरी दुनिया में बिहार और उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है. इसका सबसे ज्यादा श्रेय भोजपुरी सिनेमा की अदाकरों (Hasinao) को दिया जाता है, जो अपने लटको झटको से पूरी दुनिया को अपना कायल बना रही है. इन फिल्मों की खूबसूरत हसीनियों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने के मिलती है.

पोस्ट के जरिए आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की कुछ ऐसी ही खूबसूरत हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी हॉटनेस से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं.

List Of Top 10 Bhojpuri Actress

मोनालिसा (Antara Biswas)

सुपरस्टार मोनालिसा (Monalisa) भारतीय सिनेमा की दुनिया में अपनी धमाकेदार एंट्री मार चुकी हैं. टीवी इंडस्ट्री में पहले से ही हॉटनेस की कमी नहीं है. दूसरी ओर मोनालिसा का कोई जवाब नहीं वो आज भी अपने इंस्टाग्राम फोटोज से लाखो लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)

आम्रपाली दुबे नेपाल की रहने वाली है. एक्ट्रेस ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. वर्तमान में इस हसीना के लाखों दीवाने हैं.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

काजल (Kajal Raghwani)

भोजपुरी सिनेमा में काजल एक बहुत जाना-माना नाम हैं. वर्ष 2011 से काजल भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाया है. कालज भी हॉटनेस के मामले में किसी को भी मात दे सकती हैं.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

अपने हॉट लुक्स के लिए बहुत फेमस हैं. इन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ टेलीविज़न इंडस्ट्री में एंट्री मरी.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

निधि झा (Nidhi Jha)

भोजपुरी की ये एक्ट्रेस इतनी हॉट कि लोग उसने अपनी निगाहें हटा ही नहीं पाते हैं. निधि दिखने में किसी हुस्न की पारी से कम नहीं लगती है.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

अंजना सिंह (Anjana Singh)

फिल्म ‘एक और फौलाद’ से अपना फिल्मी करियार शुरू किया था. उन्होंने, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी सिनेमा के सीनियर आर्टिस्ट्स में गिना जाता है. भोजपुरी फिल्मों को सुपर हिट करने के लिए उनका नाम ही काफी है, लोग उनका नाम सुनते ही लोग सिनेमाघरों की ओर खींचे चले आते हैं.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

सीमा सिंह (Seema Singh)

अपनी हॉटनेस की वजह से भोजपुरी सिनेमा में जानी जाती हैं. आप सीमा को आइटम नंबर में बिजलियां गिराते हुए देख सकते है. जो काफी हिट रहता है.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)

साल 2013 में अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत की थी और आज वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

top-10-hottest-girls-of-bhojpuri-cinema

मानी भट्टाचार्या (Mani Bhattacharya)

एक्ट्रेस और एंकर मानी भट्टाचार्या भोजपुरी सिनेमा और बंगाली इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है. मानी भट्टाचार्या की अदाएं ही फैंस को घायल करने के लिए काफी है.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी