Newsपड़ताल

2000 रुपये से कम कीमत में खरीदें मिक्सर ग्राइंडर

2000 रुपये से कम कीमत में खरीदें मिक्सर ग्राइंडर । buy best powerful mixer grinder under 2000 in india

Mixer grinder हर भारतीय महिला के लिए रसोई में काम आने वाला सबसे महत्वपूर्ण एप्लायंसेज में से एक है जो कि आपके कई मेहनती कामों को आसानी से पूरा कर देता है. आजकल बाजार में हर बजट और जरूरत के हिसाब से Mixer grinder मौजूद है. लेकिन बात जब एक किफायती और Powerful mixer grinder खरीदने की हो तो मन में अक्सर Confusion हो जाती है. यदि भी अपने किचन के लिए एक नया Mixer grinder ख़रीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको 2000 रुपये के अंदर आने वाले कुछ Best option बता रहे हैं.

Maharaja Whiteline Mixer grinder

दोस्तों यदि आपका बजट 2000 रुपए तक है तो आप Maharaja Whiteline का MG Livo MX-151 मिक्सर ग्राइंडर आपके लिए सर्व सुविधा युक्त ऑप्शन साबित हो सकता है. इसकी कीमत 1,990 रुपए है. इस Maharaja Whiteline Mixer grinder पर आपको एक साल की वारंटी मिल रही है जबकि मोटर पर पूरे दो साल की वारंटी दे रही है. इसमें आपको 3 अलग अलग आकार में जार मिलते हैं. इसमें 500W स्पीड वाली मोटर लगी हुई है. दोस्तों कंपनी ने इसमें अच्छी क्वालिटी का प्लास्टिक उपयोग किया हैं, जो ग्राहकों को संतुष्ट करता है.साथ ही इसकी लाइफ को बढ़ता है. इसका डिजाइन काफी साफ़-सुथरा है. इस Mixer grinder को आप आसानी से अपने किचन में रख सकते हैं.

buy-best-powerful-mixer-grinder-under-2000-in-india-check-all-features

Digismart Mixer grinder

Digismart Mixer grinder भी आपके छोटे परिवार के लिए एक बेस्ट ऑप्शन बन सकती हैं. Mixer grinder 600W  की मोटर के साथ आती हैं जिसमें आपको 2 जार – लिक्विडाइजिंग जार (1.25 Ltr), चटनी जार (0.4 Ltr) मिलेंगे। यह दिखने में स्लीक और काफी कॉम्पैक्ट हैं. दोस्तों यह आपके किचन के छोटे से कोने में भी फिट हो जाएगी. इसकी पूरी बॉडी ABS quality की बनी हैं जिससे यह लॉन्ग लाइफ आपका साथ किचेन निभाएंगी.  इसकी पावरफुल मोटर हर सामान को बेहद आसानी और जल्दी से पीस सकती हैं. दोस्ताें इसमें आपको 3 स्पीड कंट्रोलर मिलेंगे. यह Mixer grinder सफ़ेद  कलर में  उपलब्ध है. इसकी कीमत 1,250 रुपये है. कंपनी इस पर दो साल की वारंटी दे रही है.

Pigeon Stoverkraft मिक्सर ग्राइंडर

Pigeon Stoverkraft Glory का यह 550W का Mixer grinder बहुत ही पावरफुल है. इसमें 3 मिक्सर ग्राइंडर जार मिलते हैं. हाई क्यालिटी का ABS प्लास्टिक का उपयोग हुआ. Mixer grinder आपको मल्टीकलर में मिलेंगे. Pigeon Stoverkraft मिक्सर ग्राइंडर की कीमत 1,799 रुपये है और कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है.

JONES मिक्सर ग्राइंडर

आप गृहणी हैं और एक पावरफुल Mixer grinder की खोज में हैं तो आप JONES मिक्सर ग्राइंडर आपके लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. यह मिक्सर ग्राइंडर 750W की कॉपर मोटर के साथ आता है. इसकी पूरी बॉडी ABS प्लास्टिक की बनी है जोकि लम्बे समय तक चलती है. Mixer grinder की मोटर पावरफुल है और तेजी से काम करती है. 6 मल्टीपर्पस स्टेनलेस स्टील ब्लेड बहुत उम्दा तरीके से आपकी चीज़ो को मिनटों में पीस देंगे. कीमत की बात करें तो JONES मिक्सर ग्राइंडर की कीमत 1790 रुपये  है और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है.

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status