Newsबड़ी खबर

सपने में आया बाबा, करने लगा रेप की कोशिश :औरंगाबाद की महिला ने दर्ज कराई FIR

सपने में आया बाबा, करने लगा रेप की कोशिश :औरंगाबाद की महिला ने दर्ज कराई FIR । Bihar News jhad phuk wala tantrik baba arrested in aurangabad

बिहार के औरंगाबाद में एक अजीबों-गरीब मामला प्रकाश में आया है. एक महिला ने तांत्रिक के खिलाफ थाने में शिकायत की है. पीड़ित महिला का आरोप है कि, तांत्रिक बाबा ने उससे सपने में कई बार रेप करने की कोशिश की है. मालूम हो कि, बीते जनवरी 2021 में अपने बीमार बेटे के उपचार के लिए तांत्रिक बाबा के पास गई थी. बाबा ने झाड़-फूंक किया और 15 दिनों की पूजा की विधि बताकर महिला को घर भेज दिया. इसके बाद वह सपने में आकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा.

bihar-news-jhad-phuk-wala-tantrik-baba-arrested-in-bihar-aurangabad

बाबा पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला कुदवां थाना क्षेत्र की रहने वाली है. महिला गांधी मैदान के समीप रहती है. महिला के अनुसार, बात यहीं खत्म नहीं हुई. पंद्रह दिनों बाद बेटे की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मृत्यु हो गई. इसके बाद जब महिला बाबा के पास पहुंची तो वह रेप करने पर उतारू हो गया. विरोध करने पर उसने दूसरे बेटे को भी झाड़-फूंक कर जान से मार देने की धमकी दे दी.

bihar-news-jhad-phuk-wala-tantrik-baba-arrested-in-bihar-aurangabad

महिला के इन आरोपों पर नगर थाने की पुलिस ने पहले प्रशांत चतुर्वेदी नाम के बाबा को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, बाबा ने महिला को पहचानने से इनकार कर दिया है. उसने कहा कि वह इस महिला से कभी नहीं मिला है. इसके बाद नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बाबा से बॉन्ड भरवाकर छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में न कोई गवाह मिला है, न कोई सबूत.

bihar-news-jhad-phuk-wala-tantrik-baba-arrested-in-bihar-aurangabad

इसलिए तांत्रिक बाबा को फिलहाल छोड़ दिया गया है. बाबा मूल रूप से गया का रहने वाला है और बीते करीब 20 वर्षों से कालीबाड़ी मंदिर में रह रहा है. पुलिस के अनुसार, मंदिर के आसपास के लोगों ने बाबा से झाड़-फूंक करवाने की बात कही है. हालांकि, किसी ने भी बाबा द्वारा कभी किसी महिला से दुर्व्यवहार करने की बात नहीं कही है.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status