Nagda

पुराने ओवर ब्रिज इंगोरिया रोड पर हरा कलर लगाने से भड़के हिंदू जागरण मंच के नेता

मंच व भाजपा नेताओं ने नागदा नगर पालिका सीएमओ अशफाक खान को खूब सुनाई खरी खोटी

nagda news । पदस्थापना से लेकर विवादों में रहने वाले नगर पालिका नागदा सीएमओ मोहम्मद अशफाक खान ने शुक्रवार को एक बार फिर हिंदू संगठन को गुस्सां दिलाया। गत 6 माह से हिंदू समाज की भावनों को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रहे सीएमओ की कार्यप्रणाली को लेकर हिंदू जागरण मंच व भाजपा नेताओं ने विरोध जताया।

इस बार विरोध शहर में स्वच्छता को लेकर चल रही पेंटिग को लेकर हुआ। नपा द्वारा शहर में जगह-जगह शासकीय भवन, दीवाल व अन्य स्थानों पर पेंटिग कि जा रही है। इसी को लेकर पुराने ओवर बिज्र इंगोरिया रोड पर भी शुक्रवार से पेटिंग का कार्य प्रारंभ किया गया। यहां पर ब्रिज की रैलिंग के पिल्लरों पर हरा कलर पोत दिया गया।  चूंकि इस बिज्र के समीप ही एक मजिस्द है।

हिंदू जागरण मंच व भाजपा नेता पहुंचे

ब्रिज पर हरा कलर की सूचना उस समय लगी जब केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत के निजी पीए व भाजपा नेता अमनदीप खालसा दोपहर 03 बजे अपने घर से मंडी की ओर आ रहे थे तो उन्होंने पेटिंग का कार्य रुकवाया और सीएमओ खान को फोन किया और मौके पर बुलवाया।

सीएमओ खान ने कहा की मुझे जानकारी नहीं है। सूचना मिलते ही हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंच के उपाध्यक्ष  भेरुलाल टांक मौके पर पहुंचे और सीएमओ खान को जमकर फटकार लगाई। टाक ने सीएमओ को कहा कि आप बार-बार शहर की शांति भंग करने का प्रयास क्यों कर रहे हो।

nagda-news-hindu-jagran-manch-leader-agitated-by-putting-green-color-on-old-over-bridge-inorgia-road
नगर पालिका सीएमओ अशफाक खान पर आक्रोशित होते हिंदू जागरण मंच सदस्य।

पूर्व में भी आप ने हिंदू समाज व संगठन की भावनों को ठेस पहुंचाई है। हर-बार हिंदू समाज चुप नहीं बैठेगा। इधर सीएमओ खान के साथ नपा के इंजीनियर व स्वच्छता निरीक्षक कंहैयालाल चौहान, कुशल धौलपुरे भी मौजूद थे। मामले की सूचना के बाद भाजपा के पूर्व जिला मंत्री अशोक मावर व राकेश यादव भी वहां आए उन्होने ने भी नपा अधिकारियों पर नारजगी जताई।

nagda news : लैंक्‍सेस इंडिया को व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए मिला गोल्डन पीकॉक अवार्ड

मामला बढ़ता देख सीएमओ खान ने  मांफी मांगी और तुरंत हरे कलर पर सफेद कलर कराया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। भाजपा नेताओ ने सीएमओ खान को यह भी कहा नागदा में रहना है तो शहर में शांतिपूर्ण कार्य करे और इस तरह के कार्य कर किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाए।

पूर्व में पहुंचाई है ठोस

सीएमओ की कार्यप्राणाली को लेकर पूर्व में भी हिंदू जागरण मंच ने विरोध जताया। गणेश विसर्जन के दौरान 02 सितंबर को नपा ने कोरोना के चलते चंबल नदी पर गणेश विसर्जन करने पर प्रतिबंध लगाया था। नपा ने घर-घर से गणेश प्रतिमा एकत्रित की थी।

nagda-news-hindu-jagran-manch-leader-agitated-by-putting-green-color-on-old-over-bridge-inorgia-road
मस्जिद के सामने इस तरह किया गया हरा कलर।

नपा ने जिस वाहन में प्रतिमा एकत्रित की वह वाहन कचरा वाहन था, जो गंदगी से पसरा हुआ था। इन प्रतिमाओं को नदी में प्रभावित नहीं करते हुए नदी के समीप एक गड्‌डे में डाल दी गई थी। नपा के कार्य को लेकर उस समय भी हिंदू जागरण मंच ने नपा के पानी टंकी परिसर में विरोध जताया था।

उसके बाद नपा सीएमओ द्वारा मृत गाय को उठाने के लिए समय पर वाहन नहीं पहुंचाया था। जिसको लेकर बजरंग दल व विहिप ने ज्ञापन भी दिया था।

इनका कहना

मुझे जानकारी नहीं थी कि बीज्र पर कौन सा कलर किया जा रहा है। सूचना मिलने पर तुरंत हरा कलर हटाकर उस पर सफेद किया गया है।

मोहम्द अशफाक खान

सीएमओ, नपा नागदा

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी