News

Shahid Kapoor की wife Mira Rajput का खुलासा, मैने और शाहिद ने कार में …

Shahid Kapoor की वाइफ Mira Rajput का खुलासा– बॉलीवुड फिल्मों के दिवानों से यह बात छिपी नहीं है कि,शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी के कारण इन दिनों काफी चर्चा बटौर रहे हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के कारण भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसमें कोई शक नहीं कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के बेहतरीन खूबसूरत कपल में से एक हैं। कपूर का मानना है कि, ना राम मिलाई जोड़ी इन दोनों के लिए परफेक्ट मैच है।

पेज 3 पर इन दोनों कपल के फोटों में इन्हें एक दूजे के हाथ पकड़े देखा जा सकता हैं। दोनों के बीच प्यार भी साफ नजर आ रहा है और इनके बीच की केमिस्ट्री भी कमाल की है. शाहिद और मीरा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होना कोई नई बात नहीं है। हाल ही में, शाहिद और मीरा ने मीडिया में बयान जारी किया है कि, वे प्यार में हैं।

Read Also- Brother’s Day 2022: Quotes, wishes, messages, greetings and WhatsApp status

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को हर कोई फिल्मी फैन काफी पसंद करता है। उनका रिश्ता 7 साल से चल रहा है, लेकिन प्यार कम नहीं हुआ है। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। मीरा राजपूत हाईएस्ट कैलिबर की एक्ट्रेस हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Shahid Kapoor - Mira Rajput
Shahid Kapoor – Mira Rajput

यह बात जग जाहिर है कि, मीरा और शाहिद कपूर प्यार में हैं। मीरा ने एक बार सोशल मीडिया पर अपनी और शाहिद की सेक्स लाइफ के बारे में खुलासा किया था। उनके इस खुलासे से फैंस भी हैरान रह गए। उन्होंने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए।

Read Also- Top 10 Best Bra Brands in India (Lingerie Brands-2022)

मीरा ने मीरा को शाहिद कपूर के साथ अपने सेक्स एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा किया है। जब मीरा ने बताया कि हमने कार में सेक्स किया है, तो शाहिद ने आश्चर्य से पूछा: “यह कब था?” मीरा चुप रही।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी। शादी के इतने साल बाद भी इनका प्यार कम नहीं हुआ है। इस जोड़ी के बीच उम्र का फासला 12 साल है, फिर भी दोनों के बीच कभी भी उम्र का फासला नहीं रहा।

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है.

Related Articles

DMCA.com Protection Status
सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी