Categories: Nagda

प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेताओं को मिले 8888 रुपए

Nagda News । ग्राम बेरछा में राणा क्लब बेरछा के तत्वावधान में आयोजित नौ दिवसीय प्लास्टिक बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत के द्वारा विजेता टीम नागदा स्पोर्ट्स को प्रथम पुरूस्कार स्वरूप 8888 रुपए दिए गए।

द्वितीय विजेता टीम सितारा क्लब मण्डावल को समिति द्वारा 4444 रुपए पुरूस्कार दिया गया। प्रतियोगिता दिनांक 12 जनवरी से प्रारम्भ होकर समापन फाईनल मैंच के रूप में 21 जनवरी को हुआ। प्रतियोगिता में क्षेत्र की 38 टीमों ने हिस्सा लिया था। पूर्व विधायक शेखावत ने अपने उद्बोधन में कहा कि विधानसभा क्षेत्र नागदा-खाचरौद में विगत दो वर्षो में खेल के क्षेत्र में कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं हुए है।

इसे भी पढ़े : श्रम कानूनों की अवहेलना कर अशांति का वातावरण निर्मित कर रहा ग्रेसिम प्रबंधन

किन्तु अब खेलों को गति दी जाएगी एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मेरे कार्यकाल में नगर पालिका नागदा, नगर पालिका खाचरौद एवं ग्राम पंचायत बड़ागांव व घिनोदा में खिलाड़ियों के लिये खेल स्टेडियमो की सौगात दी गई थी। ग्रामीण क्षेत्रों में युवाओं को जिम का सामान  एवं गद्दे उपलब्ध कराये गए थे।

विजेताओं को पुरुस्कृत करते पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत।

नगर पालिका नागदा में दो मेट कबड्डी की एवं ग्राम भाटीसुड़ा में एक मेट दिलवाई गई थी। खाकचौक व्ययामशाला खाचरौद को 15 लाख की सामग्री उपलब्ध करवाई गई थी। साथ ही प्रजापति समाज व्यायामशाला को केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत की निधि से दस लाख रुपए की सहायता एवं खेल सामग्री के लिए एक लाख रुपए की अतिरिक्त सहायता भोपाल से दिलवाई गई थी।

इस अवसर पर अतिथि के रूप में पूर्व मण्डल अध्यक्ष महेश व्यास, रामेश्वर नंदेड़ा, मुकेश जैन, संजय जैन, दिनेश राठौर, हुकुमसिंह सिसौदिया, गजराजसिंह पंवार, निर्भयराम बामनिया उपस्थित थे। प्रतियोगिता को सफल बनाने में दिग्विजय सिंह पंवार, ओम नन्देड़ा, विजय पाल, करणसिंह, कालुसिंह, लालसिंह, राजदीपसिंह, हर्षवर्धनसिंह, नेपालसिंह, कुलदीप नन्देड़ा, भारतसिंह, कालुराम राठौड सहित ग्रामवासियों का सहयोग रहा।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का  लोकल न्यूज एप।

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Recent Posts

नाश्ते में बनाइए कच्चे केले का हलवा, स्वाद के साथ देता है अच्छी सेहत

नमस्ते दोस्तों हम सभी सुबह के नाश्ते में आमतौर पर सूजी का हलवा खाते हैं,…

13 hours ago

भूलकर भी नहीं करें ये तीन चीज, नहीं तो हो सकती है पति की मौत

पति को वश में करने के घरेलु उपाय । pati ko vash mai karne ke…

13 hours ago

धन की हर समस्या दूर कर देंगे लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय

लहसुन के ये चमत्कारिक उपाय (lahsun ke totke in hindi) लहसुन के बेहद ही चमत्कारी…

2 days ago

इंटरनेट के बारे में रोचक तथ्य । INTERNET in Hindi

Amazing Facts about Internet in hindi - इंटरनेट के बारे में रोचक तथ्य इंटरनेट जिसके…

2 days ago

मेथी के दाने का उपाय बताइए ( methi ke daane ka upay)

मेथी के दाने का उपाय बताइए ( methi ke daane ka upay) । ग्रह शांति…

2 days ago

धोखाधड़ी कर किसानों के रुपए निकाल कर बैंक प्रबंधन ने ब्याज पर वितरण कर दिए

नागदा। किसानों के खाते में धोखाधड़ी कर राशि निकाल कर ऐश करने वाले बैंक प्रबंधक…

2 days ago