NagdaNews

Nagda News: इंदौर व उज्जैन के बदमाश से 50 हजार की स्मैक जब्त

इंदौर व उज्जैन के बदमाश से 50 हजार की स्मैक जब्त । Nagda News: Smack worth 50 thousand seized from the crooks of Indore and Ujjain

Nagda News।  शहर में चल  रहे अवैध मादक पदार्थ (स्मैक )का गौरखधंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रतिदिन शहर के कुछ क्षेत्रों में बड़ी संख्या में अवैध मादक पदार्थ खुलेआम ब्रिक रहा है। जबकि शहर में अवैध मादक पदार्थ बेचने वाले इनामी बदमाश कालू डागा अभी तक पुलिस गिरफ्त से फरार है।

सूत्रों के मुताबिक वह आए दिन नागदा क्षेत्र में फरारी के दौरान भी अवैध व्यापार कर रहा है। पुलिस ने गुरूवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 50 हजार की स्मैक जब्त की है। यह युवक इंदौर व उज्जैन के निवासी है। इसमें इंदौर का आरोपी हिस्ट्रीशिटर है उसके खिलाफ इंदौर के 6 थानों मे 34 प्रकरण दर्ज है।

पुलिस ने एक आरोपी मुरारी पटेल निवासी करोहन थाना नानाखेडा उज्जैन को न्यायालय में पेश कर 31 तारीख तक रिमांड लिया है जबकि इंदोर के हिस्ट्रीशिटर रवि उर्फ काला रघुवंशी निवासी रामबाग कॉलोनी इंदौर को शनिवार को न्यायालय मे पेश किया जाएगा।

प्रतिकात्मक तस्वीर : सोर्स गूगल

क्या है मामला

पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक मुरारी पटेल खाचरौद नाके से पैदल रेलवे स्टेशन जा रहा है उसके पास अवैध मादक पदार्थ है। सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंची तो पुलिस को देख मुरारी भागने लगा लेकिन वह असफल रहा। मुरारी ने अपने पैर की चप्पल के अंदर 22.38 ग्राम स्मैक छुपा रखी थी।

पूछताछ ने मुरारी ने बताया कि वह यह मादक पदार्थ इंदौर से आने वाले रवि काला को देगा। मुरारी ने बताया कि वह मंदसौर बस स्टैंड से 20 हजार से स्मैक खरीदकर लाया था। मुरारी के बताए अनुसार पुलिस ने गुरूवार की शाम को रवि काला को पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन क्षेत्र में दबिश दी ओर रवि काला भी पुलिस गिरफ्त में आ गया। इधर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का अपराध कायम किया गया है।

इनकी रही भूमिका

यह कार्यवाही एएसपी आकाश भुरिया व सीएसपी मनोज रत्नाकर के नेतृत्व में हुई। कार्यवाही को  थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा, एएसआई गौतमसिंह बद्येल, प्रतीक यादव, प्रधान आरक्षक विनोद माली, सुनीलसिंह बैस, आरक्षक रोहित मालवीय, हेमेन्द्रसिंह, संदीप, यशपाल, शुभमसिंह की भूमिका रही।

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status