बैंक ऑफ इंडिया में हुई दिन दहाडे़ लूट

0
24
nagda-news-bank-of-india-robbed-in-broad-daylight
घटना के बाद निकले गए सीसीटीवी फुटेज

नागदा। क्षेत्र में इन दिनों चाेरी व लूट की वारदात में इंजाफा होने लगा है। बुधवार को महज 500 मीटर के दायरे में दो वारदात रुपए की लूट व बाईक चोरी की एक साथ हुई। लूट बैंक ऑफ इंडिया नागदा में दिन दहाड़े नागदा के प्रसिद्ध मंदिर ब्रदी विशाल के मुनीम रतनलाल टाक के साथ 20 हजार रुपए की हुई।

nagda-news-bank-of-india-robbed-in-broad-daylight
घटना के बाद निकले गए सीसीटीवी फुटेज

मुनीम रतनलाल दोपहर 1:30 बजे के दरमियान बैंक में से 40 हजार रुपए निकालने गए थे। रतनलाल ने रुपए निकाल लिए थे। बैंक अधिकारी ने 2000 हजार के 10 नोट व 100-100 के नोट की 10-10 हजार की दो गड्‌डी दी थी। रतनलाल ने 2000 हजार के नोट जेब में रख लिए और 100-100 की गड्‌डी अपनी थैली में रख ली।

इस दौरान एक महिला ने थैली में से वह गड्‌डी निकाल ली और रवाना हो गई। महज 5 मिनट बाद ही मुनीम को बैंक के अंदर ही पता चला गया कि उनके रुपए गायब हो गए, उन्होंने तुरंत मंदिर के ट्रस्टी सदस्यों को सूचना दी, सदस्य बैंक पहुंचे और बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

nagda-news-bank-of-india-robbed-in-broad-daylight
घटना के बाद निकले गए सीसीटीवी फुटेज

जिसमें साफ दिख रहा है कि दो महिला ने थैली में से रु निकाल रही है। घटना की पुलिस थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी प्रकार मनोहर वाटिका में से चौधरी अस्पताल के बाहर से दंत विशेषक चिकित्सक तपीश बोहरा की बाईक चोरी हो गई। डॉ बोहरा दोपहर 2 बजे जब खाना खाने के लिए घर जाने के लिए बाहर आए तो बाईक नहीं दिखी। बाईक हीरो कंपनी की थी जिसका नंबर एमपी 13 डीटी 9111 है।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व शहर से लगभग 10 किमी दूर बंगलामुखी आश्रम में से लाखों रुपए के आभूषण चोरी हो गए। तीन दिन पूर्व महिदपुर रोड स्थित चेत्रीयमहाकाली मंदिर में से अज्ञात बदमाश माता की प्रतिमा से मुकुट ले गए थे। लेकिन पुलिस ने अभी तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है।

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here