NewsNagda

बजरंग दल नागदा ने रिंकू शर्मा की हत्या के विरोध में ज्ञापन सौंपा

नागदा.  बीते 10 फरवरी 2021 को दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की मुस्लिम जेहादियों द्वारा हत्या किए जाने के विरोध में बजरंग दल नागदा ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. जिसमें बताया कि, अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर बनने जा रहे भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या द्वारा निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है.

जिसके अंतर्गत दिल्ली में मंगोलपुरी के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा भी अन्य रामभक्तों के साथ निधि संग्रह अभियान के लिए जा रहा था. तभी कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा उसको बार-बार श्रीरामजन्मभूमि मंदिर के निधि समर्पण अभियान में कार्य न करने के लिए धमकाया गया. जिसकी शिकायत स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा संबंधित थाने में की गई, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई.

बजरंग दल नागदा ने रिंकू शर्मा की हत्या के विरोध में ज्ञापन सौंपा
नागदा सीएसपी मनाेज रत्नाकर को ज्ञापन सौंपते बजरंग दज सदस्य।

इसी बीच 10 फरवरी की रात रिंकू शर्मा के मोहल्ले के मुस्लिम जेहादियों ने संगठित होकर घर में घुसकर उस पर एवं उसके परिवार पर हमला कर दिया. हमलें में पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की गई. जिसके बाद मौका पाकर रिंकू शर्मा की पीठ में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

ज्ञापन नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर व मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा की उपस्थिति में सौंपा गया.
इस अवसर पर बजरंग दल एवं विश्व हिन्दु परिषद के जिला सहमंत्री जितेन्द्र पांचाल, अजय जाटवा, मोनुसिंह ठक्कर, राकू चौधरी, दीपक चौधरी, रमेश प्रजापत, हेमू चंदेल, रोहित खण्डाय, दीपक प्रजापत, योगेश जायसवाल, रामगोपाल परमार, संजय यादव, कन्हैयालाल पंवार, विशाल सिंह, उमेश परमार, उदित यादव, कमल माली समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलों करें.

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status