बजरंग दल के नेता का जयपुर के समीप सड़क दुर्घटना से निधन

Nagda News. बजरंग दल के पूर्व प्रखंड मंत्री व तहसील कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटर निलेश विश्वकर्मा का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। विश्वकर्मा का उपचार दिल्ली के राम लोहिया अस्पताल में चल रहा था। विश्वकर्मा के निधन की खबर से उसके गृह क्षेत्र मेहतवास व िहंदू संगठन में शोक छा गया। विश्वकर्मा का अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली में होगा।

चूंकि बुधवार को पीएम नहीं होने से पुलिस ने शव परिजनों को नहीं दिया। मिली जानकारी के अनुसार निलेश अपने मित्र निलिख के साथ उसकी बुलेट से नागद से दिल्ली जा रहा था। 26 नवंबर की शाम 7:15 बजे को जयपुर के आगे नेशन हाइवे जयपुर-दिल्ली पर उनका वाहन के वाहन से टकरा गया। जिससे दोनों घायल हो गए।

दोनों को उपचार के लिए जयपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से गभीर हालात में निलशे को 27 नवंबर को दिल्ली के राम लोहिया अस्पताल में रैफर किया गया।

जहां पर 1 दिसंबर को उसके सिर का ऑपरेशन हुआ। लेकिन वह सफल नहीं हुआ। निलेश का परिवार मूल रुप से उप्र के कुशीनगर का था। इस के चलते उसका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा। बुधवार रात को शहर से बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दिल्ली के लिए रवाना हुए।

महज 10 मिनट के उतारा था हेलमेट

निलेश हसमुख इंसान था। वह 25 नवंबर को नागदा से रवाना हुआ था। दिल्ली के सोनीपथ में निखिल की बहन की शादी थी। जिसमें दोनों शामिल होने जा रहे थे। निलेश व उसका मित्र नागदा से हेलमेट पहन कर निकले थे। 26 नवंबर की शाम 7 बजे दोनों हाईवे पर एक ढाबे पर खाना खाया। इस दौरान दोनों ने हेलमेट उतार दिया था।

खाना खाने के बाद जब दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए, दोनों ने यह तक किया कुछ दूर जाकर हेलमेट पहन लेगे लेकिन महज 10 किमी आगे पहुंचे ही होगे और उनका वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया।

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post