News

Mia की टॉपलेस तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

Mia Malkova Bold Photos: ब्रिटिश एक्ट्रेस मिया मालकोवा Social Media Instagram की सबसे खूबसूरत और बोल्ड पर्सनालिटीज में से एक हैं. मिया एडल्ट फिल्मों में कार्य करने के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. इसी के साथ सोशल मीडिया के पर भी वह बेहद ही सक्रीय दिखाई देती है.अपने हॉट और बोल्ड फोटोज से वो किसी का दिल जीत लेती हैं. मिया माल्कोवा का जन्म 1 जुलाई 1992 को हुआ था. जिसके बाद उन्होंने अडल्ट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया.

See Mia Malkova Bold Photos

आपकों शायद ही पता होगा कि, मिया ने महज 16 साल की उम्र में ही एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. अभी मिया मालकोवा की उम्र 25 साल हैं. Mia अपनी हॉट बॉडी से तहालका मचती रहती है.

अडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले मिया माल्कोवा अपना गुजारा चलाने के लिए मैकडॉनल्ड्स में भी काम करती थी.

मिया माल्कोवा अडल्ट इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. उन्होंने बहुत सारी अडल्ट फिल्मो में काम किया हैं.

मिया एडल्ट फिल्मो में होने बहुत अच्छा काम करती है जिनकी वजह से वो विदेश में बहुत मशहूर हैं.

फोटो में मिया के साथ नजर आ रही हॉट मॉडल का नाम है Jenna Twitch जोकि मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एडल्ट फिल्म स्टार हैं. मिया मल्कोवा हार्डकोर पोर्न की दुनिया में बहुत ही फेमस नाम है.

इसे भी पढ़े :

 

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी