Uttar Pradesh Election 2022 Astrology: यूपी चुनाव पर ज्योतिषियों की भविष्यवाणी, जानिए कौन बनेगा सीएम?

0
171
astrological-prediction-of-up-election-2022
ग्राफिक डिजाइन : कमलेश वर्मा

Uttar Pradesh Election 2022 Astrology: यूपी चुनाव पर ज्योतिषियों की भविष्यवाणी, जानिए किसकी होगी हार, किसकी जीत, कौन बनेगा सीएम?

Uttar Pradesh Election 2022 Astrology: फरवरी -मार्च 2022 में होने वाले यूपी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली. कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए आयोग ने सात चरणों में चुनाव करवाने की घोषणा की है. यदि चुनाव को ज्योतिषीयों की नजर से देखें तो ज्योतिषियों की भविष्यवाणी कुछ और ही कहती है. ज्योतिष के अनुमान को सत्य मानकर चलें तो परिणाम भाजपा के पक्ष में नहीं दिख रहा है.

Uttar Pradesh Election 2022 Astrology यूपी चुनाव पर ज्योतिष की भविष्यवाणी : यूपी में 10 फरवरी से 10 मार्च 2022 तक चुनाव होंगे. 10 मार्च 2022 को परिणाम की घोषणा होगी. मतदान की तिथि जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रही है.

सपा, बसपा, कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों के दिल की धड़कनें तेज हो रही है. सभी पार्टियों के बीच मुकाबला कांटे का मुकाबला होने वाला है. ज्योतिष गणना के अनुसार पूर्णत परिणाम भाजपा के पक्ष में नहीं दिख रहा है. इसके लिए पार्टी के प्रमुख नेताओं की कुंडली पर विश्लेषण से परिणाम अलग-अलग है.

यदि बात सीएम योगी की कुंडली की करें तो उनके सितारे बुलंद है लेकिन राहु-केतु उनके मार्ग में बाधा पहुंचायेंगे. योगी आदित्यनाथ की कुंडली में सिंह लग्न सूर्य है और राशि स्वामी शनि के साथ केंद्र में है.

योगी की चंद्र राशि कुंभ और नक्षत्र जन्म पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के दूसरे चरण में हुआ है. हाल ही में केतु की महादशा व अंतरदशा चल रही है. इनकी कुंडली में गुरु और चंद्रमा की युति योगी की प्रसिद्धि का कारक है.

ज्याोतिष के अनुसार उत्तर राज्य की राजनीति में योगी का ओहदा गुरु व चंद्रमा की युति से से उच्च रहेगा. साथ में मंगल के कारण शत्रु भी प्रबल रहेंगे,लेकिन कुंडली में ग्रहों का अच्छी स्थिति की वजह से सितारे बुलंद रहेंगे.

एस्ट्रोलॉजर हेमंत थरेजा के अनुसार योगी आदित्यनाथ की कुंडली योगी आदित्यनाथ ( Yogi Aditya Nath) का सिंह लग्न, कुभ राशि है एस्ट्रोलॉजर हेमंत थरेजा की गणना के अनुसार लग्न मे सिंह राशि का होना योगी आदित्यनाथ जी को शेर के समान निडर और तेज़ तर्रार राजनेता बना रहा है.

कुंभ राशि का चन्द्र न्यायशील राजनेता बनता है. बुधादित्य योग इनको अच्छा वक्ता ज्ञानी बना रहा है योगी को 2022 में राजनीतिक सफलता के योग लग्नेश सूर्य दशम भाव में धनेश लाभेश बुध के साथ बुधादित्य योग तथा षष्ठेश सप्तमेश शनि के साथ दशम में एक और योग बना रहा है.

भविष्यवाणी के अनुसार योगी आदित्यनाथ जी एक बार फिर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनते दिखाई देंगे.

आदित्यनाथ की कुंडली 2022 में जीत मिलेगी? ज्योतिषाचार्य सविता अग्गी के अनुसार भी योगी आदित्यनाथ की कुंडली में ग्रह अनुकूल दशा में है. हल्की सी परेशानियों के बाद परिणाम उनके पक्ष में आएगे.

योगी आदित्यनाथ का वर्तमान समय 50 वां साल भाग्यशाली है. गुरु का साथ हर ग्रह को है. इनके सत्तारूढ रहने के पूरे पूरे योग है. योगी जी भारी समर्थन के साथ चुनाव जीत सकते है. हालांकि छोटे मोटे गतिरोध आ सकते है. 

astrological-prediction-of-up-election-2022
ग्राफिक डिजाइन : कमलेश वर्मा

ज्योतिष के अनुसार अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) के पक्ष में होगा यूपी चुनाव? अखिलेश यादव का इस समय 49 साल में है. यह वर्ष मिला जुला मिश्रित फल देने वाला है. लेकिन फरवरी 2022 से इनके लिए राजनीति में बदलाव शुरू होगा.

इनकी छवि लोकप्रियता और विवादों का शिकार होगी। परंतु किसी न किसी रूप में इन्हे सरकार और जनता का समर्थन प्राप्त होगा.

ज्योतिष के अनुसार राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) के पक्ष में होगा यूपी चुनाव? ज्योतिषाचार्य सविता अग्गी ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती की कुंडली का भी विश्लेषण करते हुए बताया है, कि साल 2022 में उत्तर-प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा और इन विपक्षी दलों के बीच एक कांटे की टक्कर होने वाली है.

ज्योतिष के अनुसार मायावती (Mayawati) के पक्ष में होगा यूपी चुनाव? मायावती का जन्म 15 जनवरी 1956 का है. उस हिसाब से आने वाले वर्ष में इनकी उम्र का 67th वर्ष चलेगा. साल इनके लिए अच्छा है.

पंडित आशीष पाठक के अनुसार भाजपा के पक्ष में नहीं आ रहे चुनाव परिणाम रावण संहिता के जानकार पंडित आशीष पाठक के अनुसार यूपी चुनाव का परिणाम भाजपा के तरफ जाता नहीं दिख रहा है. इनके अनुसार यूपी में भाजपा पार्टी के लिए वर्तमान समय अनुकूल नहीं है, उनके अपने ही सहयोगी साथ छोड़ सकते हैं. 

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here