Newsबड़ी खबर

2 बहनों ने उधार के लिए दुकानदार से करा दिया बेटियों का रेप

चेन्नई: आपने बच्चियों के साथ हैवानियत की कई वारदातों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है मां ने अपनी बेटी का रेप दुकान से सामान लेने के बदले में करवा (Mothers Let Shopkeeper Rape Their Daughters) दिया और उसका वीडियो भी बनाने दिया. आप लोग यह पढ़कर चौंक गए ना, लेकिन हां तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) से ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी दुकानदार के पास से नाबालिग बच्चियों के 50 अश्लील वीडियो बरामद किए हैं.

प्रतिकात्मक तस्वीर : सोर्स गूगल

दो बहनों ने 5 लड़कियों का करवाया रेप
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने आरोपी दुकानदार की पहचान 48 साल के पेरुमल के रूप में की है. यहां दो सगी बहनों ने दुकानदार का उधार चुकाने के लिए उसे अपनी नाबालिग बेटियों का रेप करने और इस शर्मनाक वारदात का वीडियो बनाने की इजाजत दी. इतना ही नहीं इन दो बहनों ने अपनी बेटियों के अलावा अपनी तीन सहेलियों का रेप भी दुकानदार से करवाया. इस तरह दोनों बहनों ने अपनी दो बेटियों और 3 सहेलियों का रेप करवाया.

कैसे हुआ मामले का खुलासा?
बता दें कि इस खौफनाक मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को खबर मिली कि दुकानदार बैन तंबाकू बेचता है. फिर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा तो बैन तंबाकू के साथ वो मोबाइल भी बरामद हुआ, जिसमें नाबालिग बच्चियों के साथ की गई हैवानियत के 50 वीडियो थे.

मोबाइल में मिले 50 अश्लील वीडियो
पहले पुलिस को लगा कि आरोपी दुकानदार ने अश्लील वीडियो इंटरनेट से डाउनलोड की होंगी. लेकिन जब उन्होंने वीडियो को गौर से देखा तो वीडियो में पेरुमल ही था. इसके बाद पुलिस ने दुकानदार पेरुमल से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. उसने पुलिस को बताया कि पिछले 6 महीने में वो 5 नाबालिग बच्चियों का रेप कर चुका है.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status