ENTERTAINMENT

उर्फी जावेद ने मोजा काटकर बनाया अपने लिए ट्रांसपेरेंट टॉप, और बताया कि कैसे आप भी स्टॉकिंग्स काटकर एक सैक्सी टॉप बना सकते हैं

Urfi Javed New Post : बिग बॉस (BIG BOSS) ओटीटी कंटेस्टेंट(OTT CONTESTANT)  उर्फी जावेद(URFI JAVED) अपनी अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब उर्फी सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA ) पर अपने कपड़ों और बोल्ड अंदाज़ की वजह से ट्रोल न होता हों। लेकिन इस बार तो उर्फी ने हद ही कर दी। हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर(VIDEO SHARE) किया है जिसमें वो स्टॉकिंग्स (जिसे आप एक तरह का मोज़ा कह सकते हैं) काटकर टॉप बनाती दिख रही हैं।

 

ये वीडियो उर्फी ने खासतौर पर अपने फैंस के लिए शेयर किया है और बताया कि कैसे आप भी स्टॉकिंग्स काटकर एक सैक्सी टॉप बना सकते हैं। उर्फी जावेद की क्रिएटीविटी एक बार लोगों के सिर के ऊपर से गई और लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं। देखें वीडियो।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

आप देख सकते हैं कि वीडियो में उर्फी कहती हैं ‘हैलो दोस्तों आज मैं आपको बताती हूं कि स्टॉकिंग्स से टॉप कैसे बनाते हैं, हालांकि मैं स्टॉकिंग्स पहनती नहीं हूं, लेकिन ये घर पर रखी थी तो मैंने सोचा चलो यही किया जाए’। वीडियो में दिख रहा है उर्फी क्रीम कलर की स्टॉकिंग्स लेती हैं फिर उसे ऊपर और नीचे से काटती हैं। इसके बाद वो स्टॉकिंग्स के पैर वाले पार्ट को अपने दोनों हाथों में पहनती हैं और ऊपर वाले पार्ट को ऊपर पहनती हैं। वैसे इस टॉप को देखकर लगता नहीं है कि ये उर्फी ने स्टॉकिंग्स से बनाया है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने कुछ अतरंगी कपड़ों में दिखी हों। एक्ट्रेस तो फेमस ही अपने अजीब और बोल्ड फैशन सेंस के लिए हैं। एक्ट्रेस कभी बैक ओपन तो कभी फ्रंट ओपन कपड़ों में अक्सर ही नज़र आ जाती हैं। आपको बताते चलें कि उर्फी कुछ वक्त पहले बिग बॉस ओटीटी में नज़र आई थीं उसके बाद वो लगातार चर्चा में बनी हुई है।

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Back to top button
DMCA.com Protection Status
जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा 2024 Amarnath Yatra Start and End Date 2024 बाइक शायरी – Bike Shayari Tribal leader Mohan Majhi to be Odisha’s first BJP CM iOS 18 makes iPhone more personal, capable, and intelligent than ever चुनाव पर सुविचार | Election Quotes in Hindi स्टार्टअप पर सुविचार | Startup Quotes in Hindi पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए