Newsबड़ी खबर

फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा Realme X7 Max 5G, जानें सब कुछ

फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा Realme X7 Max 5G (realme x7 max 5g will be available through flipkart know specifications)

Realme का 5G स्मार्टफोन Realme X7 Max 5G फ्लिपकार्ट पर मिल सकेगा. इस मोबाइल फोन की लॉन्चिंग 31 मई 2021 को होगी. ऑनलाइन लिस्टिंग में कुछ Realme X7 Max 5G से जुड़े कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं. रियलमी के इस स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200 SoC के साथ इसमें 120Hz डिस्प्ले, 50W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग और ट्रिपल रियर कैमरे मिलेंगे.

Realme X7 Max 5G होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन में ग्राहकों को मिल सकेगा. Flipkart लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme ने नए स्मार्टफोन को बढ़ावा देने के लिए रेसिंग गेम Asphalt 9 Legends के साथ साझेदारी की गई है.

फ्लिपकार्ट ने Realme X7 Max 5G की ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि करने के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है. स्मार्टफोन के 31 मई 2021 को लॉन्च होने के तुरंत बाद फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदारी के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है.

realme-x7-max-5g-will-be-available-through-flipkart-know-specifications

Realme X7 Max 5G के स्पेसिफिकेशंस

फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर कि गई लिस्टिंग के अनुसार, Realme X7 Max 5G में FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले हो सकते हैं, जिसमें 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत DCI-P3 वाइड colour gamut ​​​​होगा. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट होगा. इसके अलावा, स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर हो सकते हैं.

Realme के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा setup हो सकता है# इसमें 64 MP का सोनी IMX682 प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 MP का मैक्रो शूटर हो सकता है. कैमरे में डायनैमिक बोकेह जैसे कई फीचर्स होंगे.

Realme X7 Max 5G के बारे में दावा किया गया है कि यह 50W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकेगा. यह बिल्ट-इन बैटरी को 16 मिनट में शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है. ऐसा प्रतीत होता है कि फोन में तीन कलर वैरियंट में उपलब्ध होंगे. साथ ही इसकी मोटाई 8.4mm और वजन 179 ग्राम होगा.

Realme X7 Max 5G के साथ यह चीनी कंपनी Realme Smart TV 4K को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status