NagdaNews

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यकर्ता को किया ब्लैकमेल

आरोपी युवती समाजवादी पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष की बेटी है.

रविंद्रसिंह रघुवंशी / नागदा। शहर में एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता द्वारा अपने फर्जी मीडिया कर्मी मित्र के साथ मिलकर एक भाजपा कार्यकर्ता को ब्लैकमेल किया। पुलिस ने जाल बिछाकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व उसके मित्र को गिरफ्तार किया और फरियादी भाजपा कार्यकर्ता की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

दोनों आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक एक आदिनाथ कॉलोनी निवासी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने अपने एक दोस्त कैलाश गुर्जर निवासी गांव खजुरिया के साथ मिलकर षडयंत्र रच कर  16 फरवरी को एक वृद्ध भाजपा कार्यकर्ता को फोन कर इंगोरिया रोड स्थित बीमा अस्पताल परिसर में शाम 6 बजे मिलने बुलाया।

इसे भी पढ़े : सट्‌टा कारोबारी के अवैध मकान को किया ध्वस्त

जब भाजपा कार्यकर्ता वहां पहुंचा तो आरोपी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उस से चिपक गई और इसी दौरान उसके दोस्त गुर्जर ने दाेनों को फोटो का खिच लिया और बाद में उस से रु की डिमांड करने लगे। आरोपी कार्यकर्ता ने कहा कि यदि मुझे रुपए नहीं दिए तो हम यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

पहले आरोपी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने 14 लाख रुपए की डिमांड की बाद में 2 लाख रुपए की मांग करने लगी। फरियादी वृद्ध ने 17 फरवरी को पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों आरोपी को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया। जैसे की आरेापी ने फरियादी को फोन किया और कहा कि 2 लाख रुपए लेकर नए बस स्टैंड पर आ जाना।

nagda-news-anganwadi-worker-blackmails-bjp-worker
नागदा न्यूज :आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यकर्ता को किया ब्लैकमेल

इधर पुलिस भी सिविल डे्स में ऑटो, सायकल व बाईक से वहां पहुंच गई। लेकिन आरोपी ने पुन: फोन कर खाचरौद नाके पर बुलाया, जब फरियादी वहां से जाने लगा तो फिर फोन कर उसे बैरछा रोड पर बुलवाया। इधर पुलिस ने फरियादी से कुछ रु का बंडल भी तैयार कर लिया था। जैसे ही बैरछा रोड पर आरोपी पहुंचे तो पुलिस ने दोनों को धरदबोच लिया और उसके पास से एक मोटरसाईकल एवं एक्टीवा वाहन जब्त किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 384, 386 व 34 में प्रकरण दर्ज किया।

आरोपी युवक पूर्व में भी बना चुका है शिकार

पुलिस के मुताबिक आरोपी गुर्जर पूर्व में भी कुछ लोगों को शिकार बना चुका है। गौरतलब है कि ग्रेसिम उद्योग के एक सुरक्षा अधिकारी के साथ भी ऐसी हरकत हुई थी। उस घटना के तार भी इसी से जुड़े हुए है। वहीं आरोपी कार्यकर्ता पर पूर्व में नागदा थाने में दो मारपीट के प्रकरण दर्ज है।

कार्यकर्ता की माता समाजवादी पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुकी है। पुलिस ने आरेपी युवक को पकड़ा तो वह अपने आप को मीडिया कर्मी बता रहा था। उसके पास से पुलिस ने प्रेस आईडी भी जब्त की। उस आईडी पर फोटो तो आरोपी का था, लेकिन नाम मोहन यादव पता उज्जैन व इंदौर का लिखा हुआ था। फरियादी वर्तमान में भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता है, किसी समय वह कांग्रेस का पदाधिकारी था। लगभग 6 वर्ष पहले एक केंद्रीय मंत्री ने समक्ष उसने भाजपा की सदस्यता ली थी।

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी