सड़क दुर्घटना में मंदसौर जिले के व्यापारी दंपत्ति की मौत

0
36
nagda-accident-news-business-couple-in-mandsaur-district-killed-in-road-accident-son-injured
ध्यान रहे तस्वीर आपको विचलित कर सकती है.

सड़क दुर्घटना में मंदसौर जिले के व्यापारी दंपत्ति की मौत, बेटा घायल । Nagda Accident News: Business couple in Mandsaur district killed in road accident, son injured

नागदा। परिजन के यहां गुरुवार को मौसर कार्यक्रम में जा रहे मंदसौर जिले के एक व्यापारी जैन दंपत्ति का नागदा के समीप सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। दुर्घटना में दंपत्ति का एक बेटा भी घायल हो गया। हालांकि बेटे को मामूली चोट आई। लेकिन अपने आंखों के सामने माता-पिता की मौत देख बेटा कुछ समय के लिए बेसुध हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार विनोद पिता फकीरचंद उम्र 48 वर्ष निवासी गांव तितरोद थाना सुवासरा जिला मंदसौर अपनी पत्नी जयश्री जैन उम्र 45 वर्ष व बेटे रेहान जैन उम्र 21 वर्ष के साथ अपनी कार एमपी 14 सीडी 0397 में सवार होकर नागदा के समीप गांव पिपलौदा बागला में जा रहे थे।

गुरुवार को गांव पिपलाैदा में जैन परिवार में पगड़ी व मौसर का कार्यक्रम था। जैन दंपत्ति सुबह 8 बजे अपने गांव से पिपलौदा के लिए निकले थे। नागदा से लगभग 2 किमी दूर नपा के संभव गार्डन के समीप कार संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क से उतर कर पलटी खा गई।

nagda-accident-news-business-couple-in-mandsaur-district-killed-in-road-accident-son-injured
ध्यान रहे तस्वीर आपको विचलित कर सकती है.

दुर्घटना में मौके पर ही जैन दंपत्ति की मौत हो गई। कार में सवार जैन के बेटे रेहान ने बताया कि उनकी कार के सामने एक मवेशी आ गया था, जिसे बचाने के लिए पापा ने स्टेयरिंग घुमाई तो कार अनियंत्रित हो गई। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक कार कि गति काफी तेज थी।

जिससे वाहन अनियंत्रित हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही मंदसौर जिले से जैन समाज के कई गणमान्य नागदा पहुंचे। मृतक जैन का टेंट हाउस का व्यवसाय था और वह पद्मावती रिसोर्ट के संचालक भी थे। जैन मिलनसार व्यक्ति थे। पुलिस ने मृग कायम कर मामल जांच में लिया है।

दोपहर 2 बजे दोनेां मृतक का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर गांव तितरोद पहुंचे और शाम 4 बजे अंतिम संस्कार हुआ। इस घटना से गांव तितरोद शोक में डूब गया। शव यात्रा में बड़ी संख्या में समाजन, राजनेता व गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

इसे भी पढ़े : 

लेटेस्ट न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here