ENTERTAINMENT

उर्फी जावेद ने की हद पार, बीच सड़क बिना कपड़ो के अपने प्राइवेट पार्ट को यूं छिपाया

नई दिल्ली : आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है। सोशल मीडिया के इस दौर में कोई भी कभी भी मशहूर हो जाता है। लोगों का उटपटांग फैशन भी ट्रेंड बन जाता है। लोग एक दूसरे को फॉलो करने लगते हैं। हम आज बात करने वाले हैं मॉडल एक्ट्रेस उर्फी जावेद के बारे में। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन चुकी है। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) वैसे तो कुछ खास नहीं करती है सिवाय उटपटांग कपड़े पहनने के। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन ही अपने इंस्टाग्राम और पार्टियों में कुछ अजीब से कपड़े पहन कर पहुंच जाती हैं।

 

ऊर्फी जावेद के इस अजीब से स्टाइल को जितना पसंद किया जाता है उससे कहीं ज्यादा उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादों के लिए ज्यादा जानी जाती हैं । वह कभी ‘पर’ की तो कभी ‘ढक्कन’ की ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं। अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए वह बहुत ही अजीबोगरीब तरीके ढूंढती है। लोग ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) पर संस्कृति खराब करने तक जैसे गंभीर आरोप लगा चुके हैं। लेकिन ऊर्फी जावेद है कि मानने को तैयार ही नहीं होती है वह फिर कोई ना कोई उल्टी-सीधी ड्रेस के साथ सामने आती है।

 

 

अब हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है। उन्होंने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं और वह अपने बालों से अपने निजी अंगों को छुपाते हुए दिख रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने कपड़ों के नाम पर कुछ भी नहीं पहना है वह सिर्फ अपने बालों से अपने शरीर को लपेटकर अपने निजी अंग छुपा रही है। अब उनकी तस्वीरों पर लोगों की प्रतिक्रिया आना भी शुरू हो चुकी है। लोग ऊर्फी जावेद को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) के कमेंट बॉक्स में देखने से पता चलता है कि लोग बंटे हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग और उर्फी जावेद की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद के फैशन की बुराई कर रहे हैं। गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद वेब बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है। वहीं से ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है और लोग उन्हें जानने लगे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में बिग बॉस में आने के बाद काफी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है।

 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह बता रही है कि कैसे उन्होंने अपनी जिंदगी में कठिन समय का सामना किया है। उर्फी ने बताया कि उन्होंने पिछले 10 सालों से अपने पिता से बात नहीं की है। वह अपनी जिंदगी अपने मुताबिक जीना चाहती थी। इस दौरान उर्फी ने बताया कि उनका यहां तक का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। ऊर्फी जावेद ने यह भी बताया कि घर छोड़ने को लेकर उनका सबसे बड़ा कारण यह था कि उन्हें अपनी मर्जी से जीना है। मैंने यह कभी नहीं सोचा कि मुझे सफल होना है बस अपनी मर्जी से जीना है खुल कर जीना है। गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Back to top button
DMCA.com Protection Status
जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा 2024 Amarnath Yatra Start and End Date 2024 बाइक शायरी – Bike Shayari Tribal leader Mohan Majhi to be Odisha’s first BJP CM iOS 18 makes iPhone more personal, capable, and intelligent than ever चुनाव पर सुविचार | Election Quotes in Hindi स्टार्टअप पर सुविचार | Startup Quotes in Hindi पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए