NagdaNews

Nagda News : ट्रेन से गिरने से युवक का पैर कटा, जानें फिर क्या हुआ ?

Nagda News: ट्रेन से गिरने से युवक का पेर कटा कई गंभीर चोटें आई, बुधवार सुबह की घटना । Nagda News: The young man’s leg was cut after falling from the train, know what happened then?

नागदा न्यूज । 20 अक्टूबर 2021, बुधवार की सुबह रेल्वे स्टेशन पर निजी एजेंसी के माध्यम से सफाई का कार्य करने वाला एक युवक गंभीर हादसे का शिकार हो गया। इंदौर-जोधपुर ट्रेन से सफर करने वाले युवक के ट्रेन से गिर जाने से उसका पैर कट गया तथा कई गंभीर चोटे आई। जीआरपी के अधिकारियों द्वारा युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

क्या है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से जौधपुर की और जाने वाली ट्रेन के नागदा प्लेअफार्म पर पहुॅचने के पहले ही बिरलाग्राम ओव्हर ब्रिज के समीप इंदौर निवासी नीतिन ट्रेन से गिर गया, युवक के ट्रेन से गिरने के कारण उसका दाहिना पैर कट गया और सीर में भी कई गंभीर चोटे आई है।

स्टेशन के स्वच्छता कर्मचारी घायल युवक को एम्बुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां मेडिकल ऑफिसर डॉ. भारती जोशी ने स्वास्थ्यकर्मी बैनजरी एवं संध्या की मदद से घायल का उपचार कर इंदौर के लिए रेफर कर दिया।

युवक के साथ ट्रेन में सफर करने वाले संदीप ने रेल्वे पुलिस फोर्स एवं जीआरपी के अधिकारियों को बताया कि वह इंदौर से नागदा आ रहे थे, उसी दौरान नागदा स्टेशन पहुॅंचने के पूर्व ही यह हादसा हो गया। घटना के बाद जीआरपी प्रभारी एच किंडों, प्र.आ. शैलेन्द्रसिंह चौधरी, प्रतीकसिंह, आरक्षक संतोषसिंह, आरपीएफ उपनिरीक्षक संतोषसिंह आदि भी अस्पताल पहुॅंच गए थे।

इनका कहना है…..

20.10.2021 यानी बुधवार की सुबह इन्दौर से जौधपुर जाने वाली ट्रेन से एक युवक गिरने से घायल हो गया है, जिसे तत्काल अस्पताल भिजवाया गया, तथा मैं स्वयं भी अस्पताल पहुॅंचा, युवक की स्थिति गंभीर होने पर उसे चिक्त्सिकों द्वारा रेफर किया गया है, युवक के साथ आरक्षक शैलेन्द्रसिंह को भेजा गया है।
एच. किंडो, प्रभारी अधिकारी, जीआरपी नागदा

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
चुनाव पर सुविचार | Election Quotes in Hindi स्टार्टअप पर सुविचार | Startup Quotes in Hindi पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी