News

Rummy Gold kya hai? Rummy Gold से पैसे कैसे कमाते है?

Rummy Gold kya hai? Rummy Gold से पैसे कैसे कमाते है? और Rummy Gold App Download कैसे करें?

नमस्कार दोस्तों! आज के इस पोस्ट में हम जानेगे की Rummy Gold kya hai? Rummy Gold से पैसे कैसे कमाते है? और Rummy Gold App Download कैसे करें? भारतीय लोगों के बीच ताश के पत्तों का खेल बेहद ही लोकप्रिय है। डिजिटल युग के साथ अब ताश के पत्तों के खेल  Rummy Gold में परिवर्तित हो गया है। यदि आपकों भी इस गेम को खेलने में बेहद ही रुचि हैं, तो आप इसे गेम खेल कर अपनी आर्थिक तंगी दूर कर सकते हैं।

चलिए पोस्ट के जरिए जानें  Rummy Gold kya hai? Rummy Gold से पैसे कैसे कमाते है? और Rummy Gold App Download कैसे करें?

Rummy Golds क्या है? rummy golds kya hai?

दोस्तों आपकों जानना बेहद ही जरूरी हैं कि, Rummy Golds App एक Verified Online Game Application हैं जिसे Download कर आप Real Money कमा सकते है। भारत को छोड़कर कई पश्चिमी देशों में इस Application के इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध हैं। लेकिन आपकों घबराने की जरूरत नहीं हैं। भारत देश में इस App का उपयोग करने पर किसी भी प्रकार की कोई पाबंदी नहीं है। आप निडर होकर इस App का इस्तेमाल कर पैसे कमा सकते हैं।

यह एक Verified App जिसे Download कर आप घर बैठे बेहद ही सरल तरीके से हजारों रुपए कमा सकते हैं। चलिए अब अधिक समय बबार्द नहीं करते हुए जानते हैं Rummy Gold App को Download कैसे करते और इसका उपयोग कर आप पैसे कैसे कमा सकते है

Rummy Gold कैसे डाउनलोड करें?

  • Rummy Gold App को करने के लिए आप नीचे दिए गए Steps को Follow बेहद ही सावधानी के साथ फॉलो करना होगा, जिसकेे बाद ही आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं।
  • Rummy Gold App को Download करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करना होगा।
  • यहां Click करने के बाद आपके मोबाइल में एक Download और Install करने के लिए Window Open होंगे वहां से आपको इस Application को Download फिर Install कर लेना है।
  • अब आपके मोबाइल में Rummy Game App की File आ जाएगी। जिसे आपको Open करना है। Rummy Gold App पूरी तरह से Install हो जाएगा।
  • अब आप अपने मोबाइल से ही इस application का उपयोग कर Earning कर सकते हैं – चलिए बेहतर तरीके से और समझने की कोशिश करते हैं।

Download Now

Rummy Gold से पैसे कैसे कमाते है?

वर्तमान समय में गूगल प्ले स्टोर Paise Kamane Wale Game लेकिन उन सभी में से Rummy Gold बहुतायत में भारतीय लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है। यह एक बेहद ही famous और Popular application है। Rummy Gold से पैसे कमाने के दो प्रकार है। इन दोनों ही तरीकों से आप पैसे कमा सकते है। अच्छी बात यह है कि, इस application से कमाए हुए रुपयों को Directly अपने Bank में Transfer कर सकते है . Rummy Gold से पैसे कमाने के तरीके:-

Refer and Earn तरीका

दोस्तों जब आप मोबाइल फोन में Rummy Gold Application को Download और Install कर लेते हैं। उसके बाद Left Hand side में आपको Refer & Earn का Option दिखाई देगा। जिस पर आपकों क्लिक करना होगा।

Rummy Gold kya hai
Rummy Gold kya hai

Refer and Earn

Refer & Earn पर Click करते ही आपके सामने नीचे चित्र में दिखाए गए कुछ इस प्रकार का Dashboard आएगा। जहां पर आपकों Link को Social Media अपने Friends रिश्तेदार और लोगो के बीच शेयर करने का ऑप्शन दिखाई देगा।

शेयर करने के लिए तीसरे नंबर पर दी गए लिंक को कॉपी करना होगा। लिंक को कॉपी कर आप इस एप्लीकेशन को इनस्टॉल करने बोल सकते है। एक बात तो हम ग्यारंटी के साथ कह सकते हैं। आप इस लिंक को जिसे भी भेजेंगे वह इसे डॉउनलोड करने को मजबूर हो जाएगा।

लिंक पर Click कर के Rummy Gold App को इनस्टॉल करेंगे। उतने अधिक पैसे आपको मिलेंगे। आपको per Referral भी पैसे मिलते है साथ ही जब यूजर गेम खेलने के लिए वहां पैसे Add करते है उन पैसे में से भी आपको कुछ रुपए बतौर कमीशन दिया जाता हैं।

Rummy Gold App
Rummy Gold App

Rummy Gold Withdraw Rule:

  • रम्मी गोल्ड्स से पैसे निकालने के लिए आपकों 5000 रुपए से अधिक का गेम खेलना होगा।
  • यदि आप 5000 रुपए का गेम नहीं खेलना चाहते हैं तो आपकों आवश्यक रूप से 1000 रुपए का गेम खेलना होगा।

 

Rummy Golds
Rummy Golds

Rummy Gold App में Money Add कैसे करें?

  • सबसे पहले नीचे दिए गए Pay बटन पर क्लिक करें।
  • जिसके बाद जोड़ी जाने वाली राशि का चयन करें और Add Chips पर क्लिक करें।
  • अब आप अपना नाम, फोन नंबर, ईमेल सही-सही दर्ज और PROCEED पर क्लिक करें।
  • पेमेंट करने का पेज आपके सामने खुल जाएगा।
  • अब अपनी UPI आईडी डालें और Pay पर क्लिक करें।
  • सबसे आखिरी में आपकी UPI ID पर Pay का नोटिस आएगा, जिसे आप भुगतान करते हैं।
  • इस प्रकार आपके वॉलेट में सफलतापूर्वक राशि जुड़ जाएगी और जिससे आप गेम खेल उसका आनंउ उठा सकते हैं।

Rummy Golds Payment Proof

Rummy Golds Withdraw Proof आप निचे दिए फोटो में देख सकते है. जैसे की मैंने 10000 रूपये का Withdraw लगाया था. और यह मेरे अकाउंट में आ गया है.

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status