Nagda News : अपहत कराटे खिलाड़ी का शव सुनसान कॉलोनी में मिला

0
142
nagda-news-body-of-kidnapped-karate-player-found-in-deserted-colony
नाबालिक रितेश पिता राधेश्याम
  • अपहत कराटे खिलाड़ी का शव सुनसान कॉलोनी में मिला
  • पुलिस को मिली सफलता, आज होगा खुलासा, एसपी ने किया निरीक्षण
  • Nagda News: Body of kidnapped Karate player found in deserted colony

Nagda News. 9 जुलाई 2021, शुक्रवार को अपहत हुए कराटे खिलाड़ी का शव शनिवार की शाम को बिरलाग्राम की बंद पड़ी बीसीआई (भारत कामर्स उद्योग) कॉलोनी में मिला. घटना की सूचना मिलते ही उज्जैन से एसपी सत्येन्द्रकुमार शुक्ल भी शाम 7 बजे घटना स्थल पर पहुंचे. सूत्रों की मानें तो नागदा पुलिस को मामले के आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिल गई है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्त में ले लिया गया है. हालांकि पुलिस ने  अभी तक मामले में खुलासा नहीं किया है, लेकिन एसपी ने इशारों में कह दिया है कि निजी विवाद के चलते बच्चे की हत्या हुई है. फिरौती का कोई मामला नहीं है. एसपी के नागदा पहुंचने के पहले ही एएसपी आकाश भूरिया, नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर ने भी मौका मुआयना किया उसके बाद रात 8 बजे शव को शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया.

क्या है पूरा मामला मामला

8 जुलाई 2021, शुक्रवार की शाम को एक नाबालिक रितेश पिता राधेश्याम गुर्जरवाडिया उम्र 17 वर्ष निवासी शिव कॉलोनी रत्नाखेडी रोड का अपहरण हो गया था. नाबालिक प्रतिदिन की तरह पुराने बस स्टैंड पर कराटे क्लास गया हुआ था. वह क्लास से शाम 7 बजे घर के लिए दोस्तों के साथ साईकिल पर बैठकर निकल गया था लेकिन घर नहीं पहुंचा. इसी दौरान रात 8:30 बजे नाबालिक के मोबाईल से ही उसके पिता के पास फोन आया कि आपके बालक का अपहरण हो गया है एक लाख रूपए की फिरौती मांगी.

nagda-news-body-of-kidnapped-karate-player-found-in-deserted-colony
नाबालिक रितेश पिता राधेश्याम

इस फोन के बाद परिजन घबरा गए और मंडी पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की इधर मामला फिरौती व अपहरण का होने से पुलिस ने शुक्रवार की रात से ही मामले की पड़ताल प्रारंभ कर दी. एएसपी भूरिया, सीएसपी रत्नाकर व थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा ने प्रत्येक बिंदुओं पर जांच पड़ताल की ओर शनिवार सुबह पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए थाने भी लाई. सूत्रों के मुताबिक शाम 5:30 बजे उक्त युवकों ने घटना स्वीकार भी कर लिया. हालांकि पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया.

ऐसे मिली पुलिस को सफलता

मृतक बालक की आर्थिक स्थिति कमजोर है. पिता ट्रक चालक है. घर में दो भाई व एक बहन भी है. मृतक के पिता के पास कुछ जमीन भी है. पुलिस ने इन बिंदुओं पर जांच की है अपहत बालक के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है उसके बावजूद 1 लाख की फिरौती मांगना कहीं न कहीं मामले को घुमाने का प्रयास है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने परिजनों से भी सख्ती से पूछताछ की और पुलिस को सफलता मिली.

सुनसान इलाके में मिला शव

अपहत बालक का शव शहर के नदी किनारे स्थित बंद बीसीआई उद्योग की कॉलोनी के एक क्वार्टर में से मिला. गौरतलब है कि वर्तमान में यह कॉलोनी विरान है ओर जंगल का रूप ले चुकी है. इस कॉलोनी के लगभग 500 क्वार्टर खंडर हो चुके है. अपहत बालक का शव भी क्वार्टर के बाथरूम में पड़ा हुआ था. मृतक की शिनाख्त छुपाने का प्रयास भी किया गया उसके चेहरे पर कुछ तरल पदार्थ डाला गया था. पुलिस के मुताबिक अपहत की हत्या शुक्रवार की रात को ही कर दी गई थी.newsmug

इनका कहना
9 जुलाई 2021, शुक्रवार रात को सूचना मिली थी कि नागदा में एक नाबालिक का अपहरण हुआ है ओर 1 लाख रूपए की फिरौती मांगी है. शनिवार की शाम को अपहत का शव मिला है. प्रथम दृष्टया मामला अपहरण व फिरौती का नहीं है. पुलिस को सफलता मिल गई है. शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा.
सत्येन्द्रकुमार शुक्ल
एसपी उज्जैन

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here