NagdaNews

पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर भड़के भाजपा युवा सदस्य, किया पुतला दहन

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर भड़के भाजपा युवा मोर्चा सदस्यों में आक्रोश व्याप्त है। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सीएम कमलनाथ का पुतला दहन किया।
नागदा।  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कोरोना वायरस को इंडिया कोविड वायरस कहे जाने से भाजपाईयों में आक्रोश व्याप्त है। भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल नागदा के सदस्यों द्वारा सोमवार को सीएम का पुतला दहन किया गया। सदस्यों का तर्क है कि, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंडिया कोविड जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके पूरी दुनिया में भारत की बदनामी की है।
nagda-news-bjp-youth-members-angry-over-former-cm-kamal-naths-statement-burnt-effigy
भाजपाईयों का कहना है कि, सीएम द्वारा उपयोग किए शब्द देशद्रोह की श्रेणी में आता है। जिसके चलते सीएम पर देशद्रोह के मामले में उचित कार्रवाई की जाना चाहिए। भाजपाजनों का यह भी कहना है कि, पूर्व सीएम ने कुछ दिनों पूर्व कांग्रेसजनों के साथ Video conferencing meeting के दौरान किसानों के विषय को लेकर साफ-साफ कहा कि यह आग लगाने का मौका है, आग लगाओ।
nagda-news-bjp-youth-members-angry-over-former-cm-kamal-naths-statement-burnt-effigy
उक्त बयानों को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा नागदा के सदस्यों द्वारा स्थानीय भाजपा कार्यालय पर कोविड-19 पालन करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया गयाl इस मौके पर युवा मोर्चा उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष सीएम अतुल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेंद्र प्रताप चौहान, अंकुर साहनी, शुभम चौरसिया, रूपम ठाकुर, अर्पित पोरवाल, जितेंद्र मेवाती, राहुल गढ़वाल, राकेश सोलंकी, शैलेश चौहान, आकाश संकट, लखन सिंह, विकास वर्मा आदि प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहेl
इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status