शाजापुर में दुकान खुली थी तो ADM ने दुकानदार को मारा थप्पड़

0
171
adm-slapped-shopkeeper-when-shop-opened-in-shajapur

शाजापुर में दुकान खुली थी तो ADM ने दुकानदार को मारा थप्पड़ ।  adm slapped shopkeeper when shop opened in shajapur

कोरोना संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दूसरी ओर अफसर भी आपा खो रहे हैं. मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक दुकान खुली होने पर ADM ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिया तो भाजपा नेता ने बहस की तो उसकी बंद दुकान को भी सील कर दिया.

दरअसल महूपुरा क्षेत्र में एक भाजपा नेता ने अफसरों से बहस शुरू की तो उसकी बंद दुकान को ही सील कर दिया, वहीं दूसरी और जिस दुकान में डायल 100 के पहियों में पुलिसकर्मी हवा डलवा रहे थे, उसके संचालक सहित शहर की ऐसी 6 दुकानों पर कार्रवाई की गई.

adm-slapped-shopkeeper-when-shop-opened-in-shajapur

वहीं बिना किसी पुख्ता कारण से सड़क पर घूमने वाले 20 से ज्यादा लोगों को अस्थाई जेल भेजने की कार्रवाई की गई. इधर, देर शाम तहसीलदार राजाराम करजरे की टीम के साथ हाथ ठेला लगाने वाले व्यापारियों की हुज्जत हो गई. व्यापारियों ने थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उन्हें नगर पालिका अमले ने पाइप और लट्ठ से पीटते हुए छीनाझपटी की है.

कार्रवाई के दौरान ADM मंजूषा विक्रांत राय, SDM एसएल सोलंकी, SDOP दीपा डोडवे अपनी अपनी टीम के साथ मैदान में उतरे. इस दौरान सबसे पहले एबी रोड स्थित एक किराना दुकान पर व्यापार होते दिखाई देने पर अधिकारियों ने उसे सील कर दिया.

अफसरों के दल ने किराना दुकान के बाहर रखी नमक की बोरियों को भी जब्त किया. किराना दुकान के सामने स्थिति ट्यूब टायर की दुकान पर लगी भीड़ देख उसे भी सील करने की कार्रवाई की गई. कार्रवाई कर रहे अफसरों के दल ने  ट्रैफिक पाइंट पर बिना काम से घूम रहे लोगों को पकड़ा.

एक दुकानदार को दुकान से बाहर निकाला और उसे ADM मंजूषा विक्रांत राय ने थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी भी इस दुकानदार को पाइप और लट्ठ दिखाते रहें.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here