Newsबड़ी खबर

10 हजार से भी कम में खरीदें ये बेस्ट वुडेन अलमारी, डिजाइन जीतेगा दिल

वर्तमान समय में Almirah हमारी लाइफ का एक अहम हिस्सा बन चुकी है. एक समय ऐसा भी था जब सिर्फ लोहे की अलमारियां बाजारों में बिकती थीं.  जैसे-जैसे समय बदला लोगों की सोच और पसंद भी बदल गई. अब लोग घरों में Wooden Almirah रखने के शौकिन हो गए है. कारण इनमें बेहतर स्पेस के साथ बढ़िया डिजाइन देखने को मिलता है.  साथ ही इनकी लाइफ भी ज्यादा होती है. यदि आप भी अपनी पुरानी लोहे की अलमारी निकाल कर नई वुडेन अलमारी लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट में हम आपको कुछ बेहतरीन Wooden Almirah के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो ना सिर्फ ट्रेंडी दिखती है ,बल्कि आपके बजट मैं भी फिट हो सकती हैं.

Best Wooden Almirah Under 10000 in india

1. Amazon वुडेन अलमारी

2. Spacewood वुडेन अलमारी

3. HomeTown वुडेन अलमारी

Amazon वुडेन अलमारी

आप Amazon वुडेन अलमारी ‎(2DW – full mirror-wenge) देख सकते हैं. इसमें 15 mm मोटी MDF बोर्ड का उपयोग हुआ है जो इसे मज़बूती देता है. साइज 75 x 45 x 183 सेंटीमीटर है. मॉडर्न डिज़ाइन होने के कारण काफी स्टाइलिश , स्लीक और कॉम्पैक्ट लगती है. इसमें दो अलग से कम्पार्टमेंट भी मिलते है ,जिसमें आप कपडे या फिर कोई अन्य जरूरत के सामान रख सकते हैं.

इस मॉडल में आपको इंजीनियर्ड वुड 2 डोर अलमारी मिलती है जिसके साथ आपको इनबिल्ट फुल साइज मिरर की सुविधा भी मिलती है , इसके सामने आप खड़े होकर बहुत ही आराम से तैयार हो सकते है. इसकी बिल्ट क्वालिटी काफी अच्छी है और इसमें हार्मफुल केमिकल्स का इस्तेमाल ना होने के कारण यह आपके छोटे परिवार के लिए एक बेस्ट विकल्प साबित हो सकती है. यह ब्राउन कलर में मिलेगी जिसकी अमेज़न पर कीमत 9,999 रुपये है.इस पर 3 साल की वारंटी मिलती है.

best-wooden-almirah-under-10000-in-india-check-size

Spacewood वुडेन अलमारी

आप स्पेसवुड ब्रांड का ‎(KOSTEXAS2DRWR127) मॉडल भी देख सकते है. साइज 46cm x 80cm x 180cm है जो काफी आपके छोटे घर में बहुत ही आराम से फिट हो सकता है. इसमें आपको वुडपोर की उम्दा फिनिश मिलेगी ,जिससे यह दिखने में सुन्दर लगती है. डिज़ाइन कुछ ऐसा है कि कॉम्पैक्ट और स्लीक होने के साथ -साथ आपको अलमारी में काफी स्पेस भी मिल जाता है.यह आपको डार्क ब्राउन कलर में मिलेगी, जिसकी कीमत 9,607 रुपये  है. कंपनी की ओर से आपको 3 साल की वारंटी भी इस मॉडल पर मिलती है.

HomeTown वुडेन अलमारी

होम टाउन ब्रांड लोगो के बीच काफी फेमस है , इसमें आपको आपके बजट की हर चीज़ मिल सकती , फिर चाहे वो अलमारी ही क्यों ना हो। आप इस ब्रांड का (6000032116001) मॉडल देख सकता है. 47 x 81 x 184 सेंटीमीटर साइज है. इसका डिज़ाइन कॉम्पैक्ट और स्लीक होने के कारण यह आपके कमरे में ज्यादा जगह नहीं घेरती.

इसमें आपको तीन कम्पार्टमेंट मिलते है जिसमें आप अपने कपडे हैंग या आसानी से रख भी सकते है,और इसके साथ-साथ आपको इसमें दो डोर और लॉक की सुविधा भी दी जाती है.आपको यह अलमारी वेंज कलर में मिलेगी जिसकी कीमत 8,099 रुपये है. कंपनी की ओर से इस मॉडल पर आपको 1 साल की वारंटी भी दे रही हैं.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status