प्रतिमा खंडित करने के विरोध में विहिप ने किया आंदोलन का शंखनाथ

0
236
badnagar-news-vhp-protested-against-the-demolition-of-the-statue-in-badnagar
घटना के विरोध में ज्ञापन साैंपते विहिप सदस्य।

नागदा। बड़नगर में एक धार्मिक स्थल पर हुई घटना के विरोध में बुधवार को शहर में हिन्दू संगठनों ने ज्ञापन दिया। बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद व भाजपा नेताओं ने मंडी पुलिस थाने पहुंचकर थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा को एक ज्ञापन सौंपा।

जिसमें बताया गया विगत कई दिनों से जिले में आसामजिक तत्वों द्वारा हिन्दू समाज के धार्मिक स्थल व आयोजन पर हमले किए जा रहे है। लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। बड़नगर में 4 दिन में दूसरी बार हनुमान प्रतिमा को जलाया गया है।

badnagar-news-vhp-protested-against-the-demolition-of-the-statue-in-badnagar
घटना के विरोध में ज्ञापन साैंपते विहिप सदस्य।

लेकिन प्रशासन अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाया है। जिससे हिन्दू समाज में आक्रोश बढ़ रहा है। यदि प्रशासन ने 24 घंटे के अंतराल में आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रासूका की कार्यवाही नहीं कि तो विहिप द्वारा पूरे जिले में अनििश्चतकालीन के लिए बंद व चक्काजाम किया जाएगा।

इस मौके पर विहिप के जिला अध्यक्ष भंवरलाल धाकड़, पूर्व नपा अध्यक्ष अशोक मालवीय, विहिप नेता मोनू ठक्कर, दीपक चौधरी, रमेश प्रजापत, संदीप कछावा, चैनसिंह रघुवंशी, ध्रवु रघुवंशी, भाजपा नेता धर्मेश जायसवाल, विजय पोरवाल, हरीश अग्रवाल, भवानीसिंह देवड़ा आदि मौजूद थे। ज्ञापन का वाचन देवेंद्र सेन ने किया। आभार हेमू चंदेल ने माना।

इसे भी पढ़े :