रेलवे कॉलोनी के नाले में मिला संदिग्ध शव

0
60
nagda-news-suspicious-body-found-in-the-drain-of-railway-colony
शव को बाहर निकालते सफाई कर्मचारी सोर्स सोशल मीडिया

नागदा। शहर के मुख्य मार्ग जवाहर मार्ग के समीप रेलवे कॉलोनी के गंदे नाले में से एक युवक का शव मिला। पुलिस ने मामला संदिग्ध होता देख तुरंत जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को बुलाया। लेकिन प्रथम दृष्टया में मामला एक दुर्घटना का प्रतिक हो रहा है।

इसे भी पढ़े : गेहूं के खेत में गिरी हाईटेंशन विद्युत लाइन, आग से खेत हुआ खाक

चूंकि मृतक का हुलिया भिक्षु का प्रतीत हो रहा है। मृतक के कपड़े फटे हुए थे और उसकी जेब से कोई दस्तावेज एवं मोबाइल भी नहीं मिला, जिससे उसकी पहचना हो सके। मृतक के शरीर पर होई चोट व हथियार के निशान भी नहीं है। मृतक की उम्र 35 से 38 वर्ष के मध्य बताई जा रही है।

nagda-news-suspicious-body-found-in-the-drain-of-railway-colony
शव को बाहर निकालते सफाई कर्मचारी सोर्स सोशल मीडिया

एफएसएल अधिकारी के मुताबिक शव लगभग 3 से 4 दिन पुराना है। इतने दिन शव पानी में रहने से उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। शव मिलने की सूचना मिलने पर नागदा थाना व आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का पीएम कराकर शव को दफना दिया है।

क्या मानना है पुलिस का

पुलिस का मानना है कि मृतक भिक्षु हो सकता है और वह नशे में रात के समय उधर से गुजर रहा होगा और इसी दौरान वह नाले में गिर गया। नाले में मलवा व पानी होने से उसमें फंस गया होगा। चूंकि इस स्थान पर शव मिला वह एक आम रास्ता है और बिरलाग्राम एवं रेलवे स्टेशन जाने के लिए मंडी के लोग उक्त रास्ते से ही गुजरते है। नाले की गहराई लगभग 6 से 7 फीट व चौड़ाई लगभग 3 से 5 फीट है।

इसे भी पढ़े :

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।