Valentine Day 2021 Astrology Tips: इस वैलेंटाइन डे पर करें ये खास उपाय, परवान चढ़ेगा प्यार

0
120
valentine-day-2021-astrology-tips-date-par-jaane-se-pehle-kare-ye-upay
सांकेतिक तस्वीर सोर्स : गूगल

Valentine Day 2021 Astrology Tips: आज हम आपको वैलेंटाइन वीक (Valentine Day Upay) शुरू होने से पहले हम आपको कुछ ऐस्ट्रोलॉजी टिप्स देने जा रहे हैं. जिसे अपनाकर आप अपनी प्रेयसी के सामने अच्छा इंम्प्रेशन जमा सकते हैं.

Valentine Day 2021 Astrology Tips: फरवरी माह शुरु हो चुका है. कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन वीक शुरू होने वाला है. इस वीक का कपल्स पूरे साल बेसब्री से इंतजार करते हैं. वेलेंटाइन वीक प्‍यार करने वालों क‍ि लिए किसी उत्साह से कम नहीं होता है. इसकी शुरुआत 7 फरवरी से होती है. ऐसे में आज हम आपको वैलेंटाइन वीक (Valentine Day Upay) शुरू होने से पहले हम आपको कुछ ऐस्ट्रोलॉजी टिप्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप आपकी जिंदगी में आए हुए प्यार को ताउम्र बरकरार रख सकते हैं. इन टिप्स काो फॉलों करने आपके प्यार की राह में आने वाली तमाम मुश्किलें दूर हो जाएंगी.आइए जानते हैं मूलांक के अनुसार जीवन में प्यार बढ़ाने के कुछ (Date Par Jaane Se Pehle Karein Ye Upay) उपाय-

valentine-day-2021-astrology-tips-date-par-jaane-se-pehle-kare-ye-upay
सांकेतिक तस्वीर सोर्स : गूगल

मूलांक 1- एक मूलांक वाले जातक अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने से पहले श्वान को रोटी या कुछ मीठा खिलाएं. इतना ही नहीं आप अपने पार्टनर को लाल, ऑरेंज या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग कार्ड देकर अपने दिल की बात कह सकते हैं. यह उपाय करने से आपकी पार्टनर लाइफ टाइम आपके साथ जीवन बिताने का मन बना सकती है.

मूलांक 2- अपनी प्रेमिका के साथ डेट पर जाने से पहले मंदिर में भगवान के दशर्न करने जरुर जाएं. जिसके बाद वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को सफेद या कोई भी मिक्स कलर का ग्रीटिंग कार्ट उपहार में भेंट करें. इस पूरे हफ्ते में पार्टनर से ऊंची आवाज में बात ना करें. सीधे शब्दों में कहा जाएं तो अपनी वाणी में मधुरता लाएं.

मूलांक 3- इस मूलांक के जातक डेट पर जाने से पहले शीशे में स्वयं का चेहरा जरूर देखें. साथ ही अपने पार्टनर से दिल खोलकर बात करें. अपने पार्टनर को ग्रीन, येलो या पिंक कलर का ग्रीटिंग कार्ड और फूल दें. यह रंग आपकी पार्टनर को आपके बारे में सोचने पर मजबूर करेगा. यह एक प्रकार का कलर थैरेपी है.

मूलांक 4- इस मूलांक के जातक अपनी प्रेयसी के साथ डेट पर जाने से पहले लाल रंग का रूमाल अपनी जेब में रखना ना भूलें. साथ ही पार्टनर को व्हाइट, क्रीम या रेड कलर का ग्रीटिंग और फूल दें. यह कलर आपकी प्रेमिका और आपके बीच में परस्पर प्रेम संबंध बढ़ाएंगा और जीवन में मधुरता लाएगा.

मूलांक 5- डेट पर जाने से पहले गाय को हरी मूंग की दाल खिलाने के बाद ही घर से निकलें. साथ ही पार्टनर से ज्यादा सवाल जवाब ना करें. वाणी को मधुर बनाकर रखें. कुछ भी बोलने से पहले पांच बार अवश्य सोचें जिसके बाद ही जुबानं खोले. अपने पार्टनर को लाल, पिंक या ग्रीन कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 6- डेट पर जाने से पहले लाल मसूर की दाल किसी जरुरतमंद को जरुर दान करें. पार्टनर को व्हाइट, ग्रीन या पैरट कलर का ग्रीटिंग और फूल दें. दाल को दान करने की युक्ति पूरे फरवरी माह तक जारी रखें, ऐसा करने से प्रेमिका और आपके संबंधी जीवनभर मधुर रहेंगे.

मूलांक 7- इस मूलांक के लोग पार्टनर से बात करते वक्त माहौल को देखें. किसी भी प्रकार के निर्णय लेने में जल्दबाजी ना करें. आप ऑरेंज, रेड या येलो रंग का ग्रीटिंग और फूल दें. हो सके तो पार्टनर को किसी रेस्टोरेंट में खाना खिलाने ले जाएं.

मूलांक 8- डेट पर जाने से पहले मूंग दाल का हलवा खाएं. घर से निकलते समय माता पिता के पैर छूकर जाएं. इसके अलावा पार्टनर को पीले, गुलाबी या क्रीम कलर का ग्रीटिंग और फूल दें.

मूलांक 9- डेट पर जाने से पहले घर से निकलते वक्त सीधा पैर पहले बाहर निकालें. इसके अलावा पार्टनर को पर्पल, ग्रीन, व्हाइट रंग का ग्रीटिंग और फूल दें. शाम को घर लौटने के पूर्व कृष्ण भगवान के मंदिर में फूल अपर्ण कर घर लौटे.

इसे भी देखें : मोटिवेशनल दोस्ती शायरी स्टेटस