उज्जैन में महिला डॉक्टर ने एएसआई को थप्पड़ मारा

0
45
ujjain-news-female-doctor-slaps-asi-in-ujjain
अस्पताल का फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला अस्पताल में 22 मार्च 2021 यानी सोमवार रात घायल पिता-पुत्र का इलाज कराने पहुंचे महिला-पुरुषों ने हंगामा किया। ड्यूटी पर मौजूद महिला चिकित्सक ने हाथापाई की और अस्पताल चौकी के एएसआई को भी थप्पड़ जड़ दिया। घटना की सूचना लगते ही अस्पताल में चार थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई और उत्पात करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें तीन महिलाएं शामिल हैं।

घटना बीते सोमवार रात 10:30 बजे की है। मिली जानकारी अनुसार कानीपुरा रोड पर न्यू इंदिरा नगर निवासी अनिल सिंह 51 साल और उसके बेटे शुभम 23 का एक्सीडेंट हो गया था। दोनों को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ. दीपक शर्मा ने कहा कि दोनों को भर्ती करना होगा।

ujjain-news-female-doctor-slaps-asi-in-ujjain
अस्पताल का फाइल फोटो

इस बात पर घायल अनिल की पत्नी किरण ने कहा कि आप प्राथमिक उपचार कर दो, हम घायल को दूसरे अस्पताल ले जाएंगे। महिला डॉक्टर ने कहा कि फिर आपको पर्चा जमा कराना होगा। महिला ने डॉक्टर के हाथ से पर्चा छीन लिया। इसी के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। डॉक्टर से महिला-पुरुष झूमा-झटकी करने लगे तो अन्य कर्मचारी पुलिस चौकी से एएसआई नारायण पाल को बुलाकर लाया गया। पाल सिविल ड्रेस में थे। उन्होंने विवाद कर रहे महिला-पुरुषों को रोका तो महिला ने उन्हें भी थप्पड़ मार दिया।

घटना की सूचना के बाद कोतवाली सीएसपी पल्लवी शुक्ला समेत कोतवाली टीआई शंकर सिंह चौहान, महाकाल थाना टीआई अरविंद तोमर और अन्य थानों का बल अस्पताल पहुंच गया। मौके से तीन महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :