करवा चौथ पर उज्जैन में शर्मनाक हरकत, चरित्र शंका में पुरुष मित्र ने एसिड फेंका

 करवा चौथ पर उज्जैन में शर्मनाक हरकत, चरित्र शंका में पुरुष मित्र ने एसिड फेंका

एसिड अटैक में घायल सुनीता.

उज्जैन. जिस प्रेमी के लिए बीते 12 सालों से करवा चौथ का व्रत रख लंबी उम्र की कामना करती रही महिला को उसी प्रेमी ने करवा चौथ के दिन सुबह 5.30 बजे एसिड अटैक कर जिंदगी भर का जख्म दे दिया। परिजन के मुताबिक चरित्र शंका के चलते वारदात काे अंजाम दिया गया है।

पेश से नर्स महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। एसिड से जलने के कारण युवती का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह जल गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धारा 326-ए और 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की है।

पीड़िता के पिता की जुबानी

पीड़िता का नाम सुनीता है बीते 12 सालों से मुकेश नामक प्रेमी के साथ उज्जैन में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। चिंतामन जवासिया थाना क्षेत्र के रत्नाखेड़ी निवासी मनोहरलाल रावत ने बताया कि उनकी बेटी सुनीता का विवाह साल 2000 में अनिल पटवा निवासी शमशाबाद के साथ हुई थी।

ujjain-news-disgraceful-act-in-ujjain-on-karva-chauth-male-friend-threw-acid-in-character-doubt
एसिड अटैक में घायल सुनीता.

उससे सुनिता को एक बेटा और एक बेटी। शुरुआत में विवाह ठीक रहा, लेकिन बाद में विवाद शुरू हो गया। साल 2007 आते-आते संबंध इतना बिगड़ गया कि तलाक हो गया। उसके बाद गांव के ही शादीशुदा मुकेश ने हमदर्दी जताते हुए सुनीता से दोस्ती बढ़ाई। इसी बीच सुनीता को नर्सिंग का कोर्स कराया।

इसे भी पढ़े : गवर्नमेंट कॉलोनी में आग से झुलस रही बेटी को बचाने गई माँ भी झुलसी

कोर्स पूरा होने के बाद सुनीता उज्जैन शहर के तेजेनकर हॉस्पिटल में नौकरी करने लगी। उज्जैन के साईंधाम कॉलोनी में किराए के मकान में सुनीता और मुकेश रहने लगे। पीड़िता के पिता ने बताया कि करीब साढ़े पांच बजे छोटी बेटी बबीता का फोन आया कि पापा आप जल्दी दीदी के घर पहुंचो।

ujjain-news-disgraceful-act-in-ujjain-on-karva-chauth-male-friend-threw-acid-in-character-doubt
एसिड के कारण सुनीता जिस गद्दे पर लेटी थी वह भी जल गया.

मुकेश ने दीदी के चेहरे पर एसिड फेंक दिया है। यह सुनते ही 10 मिनट में पत्नी के साथ सुनीता के घर पहुंच गए। सुनीता के पहले पति से दो बच्चे हैं। तलाक के बाद बच्चों को पति अपने साथ ले गया। मुकेश भी शादीशुदा है।

उसके भी दो बच्चे हैं। बावजूद इसके वह सुनीता के साथ 12 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता है। मुकेश दूध का व्यवसाय करता है। रोज़ सुबह गांव से दूध लेकर उज्जैन शहर में सप्लाई करता।

जल्द ही गिरफ्त में होगा मुकेश

नीलगंगा सीएसपी डॉ. रविन्द्र वर्मा ने कहा कि मुकेश की तलाश में टीमें लगी हैं। जल्द ही, उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post