उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने टीएल बैठक में मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए

0
147

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने टीएल बैठक में मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। मौजूदा अधिकारियों को बैठक में निर्देशित किया कि अपने विभागीय कार्यों के साथ कोरोना ड्यूटी को प्राथमिकता के साथ करें। कार्य में लापरवाही बरदाश नहीं की जाएगी।

जिले में कोरोना संक्रमण एक्टिव मोड में हैं, ऐसे में लापरवाही कोरोना संक्रमण को बढ़ावा दे सकती है। बैठक में कलेक्टर सिंह ने कहा कि, पॉजीटिव मरीजों के कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के बाद संदिग्ध परिजनों को संस्थागत क्वारेंटाईन किया जाए।

क्वारेंटाईन होने से मना करने पर एफिडेविट भरवाया जाए यदि क्वारेंटाईन के सभी नियमों का पालन नहीं करने पर संबंधित पर वैधानिक कार्यवाही की जाए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ अंकित अस्थाना, अपर कलेक्टर अवि प्रसाद, एडीएम बिदिशा मुखर्जी आदि मौजूद थे।

पर्व के दौरान मजिस्ट्रेट्स की ड्यूटी लगाने के निर्देश

कलेक्टर आशीष सिंह ने आगामी पर्व गणेश चतुर्थी, अनंत चतुर्दशी, मोहर्रम के दौरान भीड़भाड़ को काबू करने के लिए मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए है। अस्थाई जेल का उपयोग भी कानून तोड़ने वाले लोगों के लिये करने को कहा गया है।

सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का हो निपटारा

बैठक के दौरान कलेक्टर ने जिला अधिकारियों को निर्देशित किया है सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण एल-1 लेवल पर संतुष्टि के साथ हो। विभागों की शिकायतें एल-3, एल-4 पर अधिक पाई जाएगी उन पर कार्यवाही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here