राजस्थान के व्यापारी दंपति के साथ नागदा में लूट की वारदात

 राजस्थान के व्यापारी दंपति के साथ नागदा में लूट की वारदात

मंडी थाने में बैठे पीड़ित.

रविन्द्र सिंह रघुवंशी / अधिमान्य पत्रकार, मध्य प्रदेश शासन

नागदा। अनलॉक प्रारंभ होते ही क्षेत्र में एक बार फिर लूट व चोरी की वारदात में इजाफा होने लगा रविवार रात को नागदा से राजस्थान के चोमेला जा रहे 3 परिवार के साथ लूट की वारदात हुई ।

इस दौरान बदमाशों ने मारपीट भी की। बदमाश एक व्यापारी दंपत्ति के लगभग 35000 के आभूषण वह 5000 रू नगद ले गए। इस हमले में चोमेला का एक व्यापारी भी घायल हो गया।

मिली जानकारी अनुसार व्यापारी हेमंत बैरागी पिता हनुमान दास बैरागी निवासी चोमेला अपनी पत्नी कविता बैरागी साथी सुनील नाथ वह अन्य के साथ नागदा के समीप खाचरोद में अपने गुरु के स्थान पर दर्शन करने आए थे ।

रात को 10:00 बजे नागदा से लौटते समय लगभग 07 किलोमीटर दूर गांव भड़ला के समीप इन लोगों के साथ लूट की वारदात हुई । यह लोग तीन बाइक पर 8 लोग सवार थे इनमें 02 बच्चे, 02 महिला और 06 पुरुष थे। हेमंत की बाइक सबसे पीछे थी ।

हेमंत के मुताबिक एक मोड़ पर लगभग 08 से 10 लोग हथियार लेस होकर आएं और उनको रोक कर मारपीट करने लगे। इस दौरान उसकी पत्नी के गले में से 5 ग्राम का मंगलसूत्र, एक सोने की चेन वापस व पर्स ले गए पर्स परसों में 4800 रू और एक मोबाइल था।

घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने हेमंत के साथ मारपीट की । घटना की सूचना मिलते ही नागदा मंडी पुलिस का बल गांव में पहुंचा और बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी। घटना की पुष्टि थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने की है।

The robbery incident in Nagda with Rajasthan's business couple
मंडी थाने में बैठे पीड़ित.

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post