नागदा बाइक रखकर इंदौर जाने का घर से कहकर निकले युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली

 नागदा बाइक रखकर इंदौर जाने का घर से कहकर निकले युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली

मृतक राहुल पिता राधेश्याम पटेल

नागदा. कपड़े की खरीदी के लिए इंदौर जाने का कहकर घर से निकले युवक का शव मंगलवार सुबह बिरलाग्राम स्थित भारत कामर्स स्कूल के समीप पेड़ पर लटकी मिली. शव की शिनाख्त राहुल पिता राधेश्याम पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी हाल मुकाम गांव छोटा चिरोला तहसील खाचरौद के रुप में हुई है.

युवक गांव खरसौदकलां तहसील बड़नगर का रहने वाला था. युवक के माता पिता बचपन में ही गुजर गए थे. जिसके बाद से युवक छोटा चिराेला निवासी मामा प्रकाश के यहां रह रहा था. बताया जा रहा है कि युवक 31 अक्टूबर सुबह 7 बजे इंदौर जाने का घर से कहकर निकला था.  मृतक दिवाली के लिए कपड़ों का आर्डर देने इंदौर जा रहा था.

the-body-of-a-young-man-found-hanging-from-the-house-after-going-to-indore-by-keeping-a-nagda-bike-was-found-hanging-on-the-tree
मृतक राहुल पिता राधेश्याम पटेल

करीब एक लाख रुपए से भरा बैग लेकर युवक इंदौर जाने वाला था. परिजनों को युवक ने बाइक नागदा किसी परिचित के यहां रखकर ट्रेन से इंदौर जाने का कहा था. लेकिन घर से निकलने के करीब 4 घंटे बाद ही मृतक का मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा. काफी तलाशने के बाद भी युवक के बारे में कुछ नहीं पता चला, वहीं मंगलवार सुबह नागदा बीसीआई ग्राउंड से शव बरामद हुआ.

यह कुछ कह नहीं जा सकता हैकि कि युवक ने आत्महत्या की है. शरीर पर किसी प्रकार के चोट के कोई निशान नहीं हैं. मृतक के मामा ने उसे सगे बेटे की तरह पाला था. मामा द्वारा अन्य भाईयों की तरह युवक के नाम भी संपत्ति लिखी है. मृतक की एक बहन है। दोनों अविवाहित है।

इसे भी पढ़े : राम मंदिर निर्माण के लिए विहिप नागदा घर-घर देगी दस्तक

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post