मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर पथराव

 मस्जिद के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर पथराव

हनुमान चालीसा पाठ करने के बाद हुआ विवाद।

इंदौर जिले में हिंदू संगठन की रैली पर मंगलवार दोपहर 1 बजे पथराव कर दिया गया। पूरी घटना गौतमपुरा के चांदनखेड़ी में हुई। संगठन द्वारा अयोध्या के राम मंदिर के लिए धन संग्रह करने रैली निकाली जा रही थी। इसी दौरान कुछ कार्यकर्ता मस्जिद के सामने रुके और हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे। इसी बात को लेकर बाइक से निकले लोगों पर वर्ग विशेष के कुछ लोगों से विवाद हो गया। जिसके बाद वर्ग विशेष ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए।

stoning-stoneworkers-of-hindu-organization-reading-hanuman-chalisa-in-front-of-mosque
हनुमान चालीसा पाठ करने के बाद हुआ विवाद।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने जानकारी देते हुए बतया कि, पत्थरबाजों पर रासुका की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सात पत्थरबाजों की पहचान की गई है। पुलिस जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी करेगी। गौरतलब है कि, इसी तरह की घटना 25 दिसंबर 2020, शुक्रवार को उज्जैन में सामने आई थी।

जहां पर बेगमबाग क्षेत्र में राम मंदिर निर्माण को लेकर धन संग्रह करने के लिए निकले हिंदूवादी कार्यकर्ताओं की रैली पर पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी।

सांसद शंकर लालवानी ने घटना को निंदनीय बताया है। उनका कहना है कि रामभक्तों पर पत्थरबाजी करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े : युवा स्वाभिमान योजना 2020: ऑनलाइन आवेदन

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post