ग्रेसिम केमिकल डिविजन नागदा का स्टॉफ कर्मी कोरोना पॉजीटिव

0
59
Staff worker of Grasim Chemical Division Nagda Corona Positive
सांकेतिक तस्वीर.
  • जांच करवा रहा Grasim Chemical Division Nagda
  • डिविजन के पीएसी प्लांट में कार्य करता है स्टॉफ कर्मी
  • 70 वर्षीय बुर्जुग भी मिला कोरोना पॉजीटिव

नागदा. ग्रेसिम केमिकल डिविजन (Grasim Chemical Division Nagda) नागदा उद्योग के स्टॉफ कर्मी द्वारा कोरोना पॉजीटिव होने की बात छिपाने का मामला सामने आया है. उद्योग के पीएसी प्लांट में कार्यरत है. बताया जा रहा है कि, कर्मचारी उज्जैन से प्रतिदिन अपडाउन करता है.

22 जुलाई 2020 से कर्मी ड्यूटी नहीं आया. जिसके बाद प्रबंधन ने पड़ताल की, तो स्पष्ट हुआ कि, कर्मी कोरोना पॉजीटिव है.

अस्वस्थ्य हालात में कर्मी (Grasim Chemical Division Nagda) ने उज्जैन में ही कोरोना सैंपल दिए जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई. 5 अगस्त को प्रबंधन ने कर्मचारी से पूछताछ की, जिसमें कर्मचारी ने स्वीकार किया कि, वह कोरोना संक्रमित है.

Staff worker of Grasim Chemical Division Nagda Corona Positive
सांकेतिक तस्वीर.

पॉजीटिव मरीज की रिपोर्ट 22 जुलाई को ही आई थी. सुरक्षा के लिहाज से कर्मचारी छुट्‌टी पर था. इधर (Grasim Chemical Division Nagda) कर्मी के सह-कर्मचारियों को सूचना लगने के बाद उन्होंने उनका मेडिकल परीक्षण कराया. अन्य सहकर्मी स्वस्थ्य है.

70 वर्षीय बुजुर्ग भी पॉजीटिव आया

तिलक मार्ग क्षेत्र में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. सिविल अस्पताल नागदा बीएमओ डॉ. कमल सोलंकी ने बताया कि, बीमार होने के चलते बुजुर्ग का उपचार डॉ. चौधरी अस्पताल में चल रहा था.

स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के कारण बुजुर्ग सिविल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचा. मंगलवार को बुजुर्ग के सैंपल लिए गए थे. जिसकी रिपोर्ट बुधवार रात करीब 8 बजे पॉजीटिव प्राप्त हुई.

इसे भी पढ़े :

Grasim Chemical Division Nagda के स्थाई ठेका श्रमिक पर हुए हमले का पूरा सच