शराब की तस्करी करने के जुर्म में रतलाम पुलिस का आरक्षक नागदा से गिरफ्तार

0
166
ratlam-police-constable-arrested-for-smuggling-illegal-liquor
इस कार से लाई जा रही थी अवैध शराब, समीप में पकड़े गए आरोपी.

नागदा. अवैध शराब की तस्करी करने के मामले में रतलाम पुलिस के आरक्षक को मंडी पुलिस ने पकड़ा है. रतलाम माणक चौक थाने में पदस्थ आरक्षक प्रवीण गर्ग अपने साथ रवि टांक के साथ 40 पेटी शराब की सप्लाय करने नागदा पहुंचा था. चैकिंग के नागदा पुलिस ने आरक्षक गर्ग को खाचरौद नाके परकार क्रमांक MP-43 CA 3980 के साथ पकड़ा है. आरोपियों ने शराब को सीट के नीचे रखी छिपा रखा था.

मंडी थाना प्रभारी श्याम चंद्र शर्मा ने बताया कि, बुधवार सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि, शराब तस्करी की बड़ी खेप नागदा पहुंचने वाली है. जिसके बाद टीआई शर्मा सिविल ड्रेस में खाचरौद नाके पर खड़े थे. चेकिंग के दौरान कार से 40 पेटी शराब बरामद हुई. जिसकी कीमत  एक लाख 20 हजार रुपए बताई जा रही है.

पुलिस गिरफ्त में आए आरक्षक ने पूछताछ में बताया कि, झाबुआ से शराब नागदा में परिचित राजकुमार को सप्लाई करने पहुंचा था. इसके पहले भी नागदा में शराब की सप्लाय कर चुका है. तस्करी में आरक्षक की संलिप्ता होने के बाद रतलाम एसपी गौरव तिवारी आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उज्जैन एसपी मनोज कुमार सिंह ने नागदा पुलिस को पुरुस्कार देने की बात कही है.