Power Bank India App क्या है? इससे पैसा कैसे कमाए?

0
247
power-bank-india-app-se-paisa-kaise-kamaye

Power Bank India App क्या है? Power Bank India App से पैसा कैसे कमाए? आधुनिक समय में हम सब online earning में काफी दिलचस्वी रखते है, शायद इसका कारण वर्तमान युग का digital युग में परिवर्तन होना है.

आज के इस पोस्ट के मध्यम से हम पैसा कमाने की एक बेहतरीन app के बारे में चर्चा करेंगे, साथ ही विस्तार से जानने की कोशिश करेंगे की इस app के मदद से कैसे हमसब अच्छा खासा पैसा कमा सकते है.

वास्तव में, मैं जिस app की बात कर रहा हूँ उस app का नाम है Power Bank India App नाम सुनकर आपकों शायद थोड़ा अटपटा लग सकता है, लेकिन इस Power Bank India App की सहायता से आप सच में अच्छा खासा पॉकेट मनी कमा सकते है. तो चलिए लेख के जरिए विस्तार से जानने की कोशिश करते है की आखिर Power Bank India App क्या है और Power Bank India App से पैसा कैसे कमाए?

power-bank-india-app-se-paisa-kaise-kamaye

Power Bank India App क्या है?

Power Bank India App वर्तमान समय में एंड्राइड के लिए उपलब्ध एक रियल रुपया कमाने वाला app है. जिसकी मदद से हम सब Real रुपए कमा सकते है.Power Bank India App में रुपए कमाने के कई तरीके है जिसकी चर्चा हम आगे विस्तार से करेंगे.

यह app गूगल के प्ले स्टोर में उपलब्ध है और किसी भी एंड्राइड फ़ोन में सपोर्ट करता है. Power Bank India App से रुपए कमाने के तरीके की बात करें तो इसमें आपको register करने के बाद आपकों 400 रुपए या इससे अधिक की राशि से रिचार्ज करना पड़ता है. यह रिचार्ज 400 से 15000 तक कर सकते सकते है. रिचार्ज के अनुसार ही आपकी इनकम होगी. दूसरा तरीका की बात की जाये तो इस Power Bank India App को आप शेयर करके तथा इसमें होने वाली लकी ड्रा में भाग लेकर भी पैसा कम सकते है.

Power Bank India App से कितना पैसा कमा सकते है?

जैसा की तुरंत कुछ देर पहले जिक्र किया की इस Power Bank India App की मदद के आप कितना पैसा कमा सकते है इसका निर्धारण आपका रिचार्ज प्लान करेगा. आप रिचार्ज प्लान जितना अधिक हो आपकी इनकम भी उतनी अधिक होगी. Power Bank India App में आप सबसे छोटे प्लान 400 रूपये का रिचार्ज करते है तो कंपनी आपको करीब 576 रूपये महीने देगी बाकि अगर आप 600 रूपये रिचार्ज करते है तो कंपनी आपको 1008 रूपये से अधिक देने का दावा करती है. यदि आप Power Bank India App के सबसे बारे प्लान यानि 15000 का रिचार्ज करते है तो कंपनी 21000 रूपये महीने देने का दावा करती है.

अब तक आप समझ चुके होंगे की इस app से पैसा कमाने के लिए आपको इन्वेस्टमेंट की जरूरत पड़ेगी. रुपए कमाने के दो और उपाय है जैसे अगर अप अपने दोस्त के साथ app शेयर करते हो तो आपको 5 रूपये मिलते है साथ ही लकी ड्रा में भाग लेकिन कुछ पैसा कमा सकते है.

Power Bank India App में Register कैसे करें?

Power Bank India App में रजिस्टर करना काफी आसान है. आप बहुत ही आसानी से खुद से इस app में रजिस्टर कर सकते है. रजिस्टर करने के लिए आप निचे दिए गए स्टेप्स का सही से फॉलो करे.

  • सबसे पहले प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें.
  • यहाँ आपको register और login दो अलग-अलह आप्शन मिलेगा.
  • Simply आप यहाँ रजिस्टर में क्लिक करे.
  • Register में क्लिक करने के बाद आप अपना valid मोबाइल नंबर दर्ज करें.
  • अब आपको आपके नंबर पर एक OTP सेंड किया गया होगा उसे दर्ज करें.
  • यहाँ आपको रेफेर कोड का आप्शन मिलेगा जो ऑप्शनल है| आप इसे डाल भी सकते है और नही भी डाल सकते है.
  • और अंत में आप एक पासवर्ड डाले याद रहे यह app पासवर्ड में सिर्फ अंक को ही accept करता है.
  • यहाँ आपका रजिस्टर प्रोसेस ख़त्म होता है.

यदि आप चाहे तो हमारे द्वारा दी गई लिंक पर क्लिक कर Power Bank India App को डाउनलोड कर सकते हैं.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.investpro.india

power-bank-india-app-se-paisa-kaise-kamaye

Power Bank India App से पैसा कैसे कमा?

आपको अबतक यह पता चल चुका है की इस Power Bank India App से रुपए कमाने के लिए आपको कुछ राशि इन्वेस्ट करना ही पड़ेगा. आप अपने अनुसार 400 से लेकिन 15000 तक का रिचार्ज प्लान चुन सकते है. Power Bank India App में रिचार्ज करने के लिए आप phone pay, Google pay, cards या नेट बैंकिंग का उपयोग कर सकते है. रिचार्ज करने के लिए आपको app के homepage में ही रिचार्ज का आप्शन मिल जायेगा जिसमे क्लिक करके आप अपना प्लान सेलेक्ट करे और रिचार्ज कर सकते है. इसमें रिचार्ज करने का प्रोसेस बाकि app की तरह ही बिलकुल आसान है आप इस प्रोसेस को आसानी के कम्पलीट कर सकते है.

Power Bank India App को invite करके पैसा कैसे कमाए?

आप बहुत सारे ऐसे app के बारे में जानते होंगे जिसमे आप शेयर करके पैसा कमा सकते है या शायद आपने कमाया भी होगा. Power Bank India App को भी अगर आप अपने दोस्तों के साथ शेयर करते है तो आपको पॉवर बैंक के तरफ से 5 रूपये आपके वॉलेट में दिया जाता है.

इस app को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना बाकि app की तरह काफी आसान है. invite करने के लिए आप invite friends के आप्शन में क्लिक करें.वहां आपको copy invite link का आप्शन मिलेगा जिसे क्लिक करके आप अपना invite link को copy कर ले.

Copy करने के बाद आप अपने पसंदीदा माध्यम जैसे WhatsApp, फेसबुक या किसी अन्य app से अपने दोस्तों के साथ link साझा करें. यदि आपका दोस्त सेंड किये link से पॉवर बैंक app को डाउनलोड करता है उसमे रजिस्टर करता है तो पॉवर बैंक आपको 5 रूपये आपके वॉलेट में देगी.

आप invite से कमाए गए पैसो से रिचार्ज भी कर सकते है या अपने बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर भी कर सकते है.

Power Bank App से withdraw कैसे करे?

Power Bank India App को डाउनलोड करने के पीछे हम सब का motive पैसा कमाना ही है. तो यह जानना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है की आखिर Power Bank India App से कमाए गए पैसो की निकासी हम किस प्रकार कर सकते है. निकासी के लिए सबके पहले Power Bank India App में आपको अपना बैंक details भरना परेगा जिसे भरना काफी आसान है. आप निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके बैंक details भर सकते है.

  • सबके पहले Power Bank India App के होम पेज में जाये.
  • यहाँ आपको right साइड में सबसे निचे Me का आप्शन मिलेगा.
  • उस Me के आप्शन में क्लिक करे.
  • उसके बाद आपको बहुत सारे आप्शन दिखाई देंगे.
  • यहाँ आपको Bind Bank कार्ड का आप्शन मिलेगा जिसमे क्लिक करके आप अपना बैंक details और UPI ID भरे.
  • यहाँ आपका बैंक Details भरने का प्रोसेस कम्पलीट होता है.

याद रहे आप इस app के पैसा तभी निकासी कर सकते है जब आपके वॉलेट में कम से कम 100 रूपये हो. 100 रूपये से कम होने पर आप इस app से निकाशी नही कर सकते. साथ ही आपके निकासी किये गए रूपये में से यह app 18% GST चार्ज के रूप में काट लेती है.

कंपनी का दावा है की आपके द्वारा निकासी किये गए रूपये 24 घंटे के अंदर बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिए जाते है लेकिन इसमें कई बाद 3 से 4 दिन तक का समय लग जाता है.

NOTE- किसी भी app में निवेश करने के पहले कंपनी की जाँच पड़ताल जरुर करें. इस पोस्ट का मतलब आपसे जानकारी शेयर करना है आपको निवेश के लिए प्रेरित करना नहीं कारण बहुत से ऐसे app कुछ समय बाद फ्रॉड करके भाग जाते हैं.

अस्वीकारण : न्यूजमग.इन Power Bank India App में निवेश करने व करवाने के लिए आपको बाध्य नहीं करती. किसी भी प्रकार के ऑनलाइन निवेश करने के लिए वित्त सलाहकारों की सहमती लें. साथ ही स्वयं के विवेक से ही किसी भी प्रकार का कार्य करें.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here