कासगंज में पुलिस टीम पर हमला करने वाले एक आरोपी का एनकाउंटर

0
164
people-of-liquor-mafia-beat-policeman-to-death-bloodshed-sis-condition-critical-cm-instructs-to-impose-nsa
आरोपी एलकार को नगला धीमर गांव में काली नदी के किनारे एनकाउंटर में मार दिया गया।

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीते मंगलवार की रात को पुलिस पर हमला करने वाले शराब माफियाओं पर पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया। दरअसल  कासगंज में मंगलवार को शाम 7 बजे एसआई अशोक और सिपाही देवेंद्र नगला धीमर गांव में शराब का अवैध धंधा करने वाले यहां पर कार्रवाई करने पहुंचे थे। इस दौरान बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और देवेंद्र को पीट-पीटकर जान से मार डाला।

हमले मे एसआई अशोक बुरी तरह घायल हो गए। मालूम हो कि नगला धीमर गांव अवैध शराब के कारोबार के लिए बहुचर्चित है। जिसे देखते आमतौर पर पुलिस कार्रवाई होती रहती है।

एलकार को ढेर किया, अब मोती धीमर की तलाश
कासगंज की घटना में पुलिस द्वारा मार गिराए गए बदमाश का नाम एलकार है। जो कि मुख्य आरोपी मोती धीमर का चचेरा भाई है। मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। एलकार का एनकाउंटर बुधवार अलसुबह करीब 3 बजे किया गया।

पुलिसवालों को अनजान जगह ले गए थे आरोपी
पुलिस के अनुसार मोती धीमर और उसके बदमाश साथियाें ने पुलिसवालों को पहले गांव में बेहरहमी से पीटा, जिसके बाद उन्हें बंधक बनाकर अनजान जगह पर ले जाया गया। सर्चिंग के दौरान खेत में एसआई अशोक अर्धनग्न हालत में घायल मिले थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाने के निर्देश दिए थे। योगी ने शहीद सिपाही देवेंद्र के परिजन को 50 लाख का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषण की है।

इसे भी पढ़े :  उत्तर प्रदेश में पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध बेटे ने की खुदकुशी

people-of-liquor-mafia-beat-policeman-to-death-bloodshed-sis-condition-critical-cm-instructs-to-impose-nsa
आरोपी एलकार को नगला धीमर गांव में काली नदी के किनारे एनकाउंटर में मार दिया गया।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का  लोकल न्यूज एप।

Google News पर हमें फॉलों करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here